सुशांत स‍िंह राजपूत केस: CBI को नहीं म‍िले मर्डर के सबूत, आत्‍महत्‍या के एंगल से हो रही जांच- र‍िपोर्ट्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में यह जानकारी सामने आ रही है कि सीबीआई को इस मामले में हत्या के सबूत नहीं मिले हैं जिसके बाद सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल से इस केस में जांच की जा सकती है।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • क्या सुशांत केस में सीबीआई को नहीं मिले हत्या के सबूत
  • रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत केस में अब सीबीआई सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल से जांच करेगी
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा हो गए हैं लेकिन इस मामले में अब तक रोज नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। मुंबई और पटना पुलिस के बाद इस केस की जांच अब सीबीआई कर रही है।

सीबीआई सुशांत की मौत के मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई इस केस में अब तक हत्या के एंगल से जांच कर रही थी लेकिन अब इस मामले में सुसाइड या सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल से जांच की जा सकती है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक इस केस की जांच कर रहे तीन सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि सुशांत मामले में मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक इंवेस्टिगेटिंग टीम के चलते, 'ना ही प्रमुख संदिग्धों के बयान और ना ही फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या के संकेत मिले हैं और इस बीच केस में आत्महत्या के एंगल पर स्थानांतरित हो गया है, हालांकि हत्या की जांच आधिकारिक तौर पर अभी पूरी नहीं की गई है।' मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच को लेकर कई सवाल उठे थे। इसके बाद इस केस की जांच पटना पुलिस ने भी की थी लेकिन बाद में सुशांत के फैंस, परिवार और कई सेलेब्स की मांग के बाद यह केस सीबीआई को सौंपा गया था।

मालूम हो कि सुशांत के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इस एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाते हुए सुशांत के पिता ने कहा कि कि सोची समझी साजिश के तहत रिया ने उनके बेटे से जान पहचान बढ़ाई ताकि वो उनके कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर