रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स डिलीवर करता था सुशांत का हाउसहेल्प दिपेश सावंत, सामने आई नई चैट से हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब यह जानकारी सामने आई है कि दिवंगत एक्टर का हाउसहेल्प दिपेश सावंत रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स डिलीवर करता था।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत के हाउसहेल्प दिपेश सावंत से ड्रग्स खरीदती थीं रिया चक्रवर्ती
  • रिया चक्रवर्ती और दिपेश सावंत की चैट से हुआ खुलासा
  • मालूम हो कि लगातार रिया की नई चैट्स सामने आ रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का समय बीत गया है और इस केस में लगातार नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं और ये केस उलझता जा रहा है। इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक के मुताबिक रिया सुशांत के हाउसहेल्प दिपेश सावंत से ड्रग्स खरीदती थीं। 

रिया और दिपेश की करीब 120 चैट सामने आई हैं। मालूम हो कि ये डिलीट की गई चैट्स हैं जिन्हें रिकवर किया गया है। इसके मुताबिक 27 अप्रैल 2020 को दिपेश ने रिया को कहा था कि एक बैग ग्रीन के पांच हजार रुपये। इसके बाद रिया जया साहा से पूछती हैं कि 'अभी हमारे पास हैश है ना?' एक दूसरे मैसेज में दिपेश रिया को कहते हैं, 'हां, अगले 3-4 दिन में यह खत्म हो सकता है।'

सामने आई एक अन्य चैट में दिपेश रिया को कहता है, 'मेरे एक दोस्त ने मुझे फोन कर बताया कि उसके पेडलर बांद्रा में उसे वही चीज डिलीवर करने वाला है जो हमारा पेडलर डिलीवर करता है।' इस चैट से यह बात साफ होती है कि उनका अपना एक पेडलर था जो उन्हें ड्रग्स डिलीवर करता था। हाल ही में रिया और जया की चैट भी सामने आई थी जिसमें कहा गया है, 'चाय में इसकी चार बूंदें दो, इसके बाद उसे सोने दो...दवा का असर होने में 30 से 40 मिनट लगेंगे।'

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया था। इसके करीब 45 दिन बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया  चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसमें इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इस एफआईआर में उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप समेत कई गंभीर आरोप लगाए। उनका यह भी आरोप है कि सोची समझी साजिश के तहत रिया ने उनके बेटे से जान पहचान बढ़ाई ताकि वो उनके कॉन्टैक्ट्स का इस्तेमाल कर बॉलीवुड में अपनी जगह बना सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर