Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती का केस लड़ेंगे सतीश मानशिंदे, सलमान खान- संजय दत्त के भी रह चुके हैं वकील

Rhea Chakraborty Lawyer: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का केस देश के सबसे बड़े वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे लड़ेंगे, जो कि पहले सलमान खान और संजय दत्त के केस भी लड़ चुके हैं।

Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती का केस लड़ेंगे वकील सतीश मानशिंदे
  • सलमान खान और संजय दत्त के केस भी लड़ चुके हैं सतीश मानशिंदे
  • मालूम हो कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने अपना केस लड़ने के लिए भारत के सबसे बड़े वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे को हायर किया है। मालूम हो कि सतीश मानशिंदे सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ चुके हैं। सलमान के लिए साल 1998 में उन्होंने काला हिरण केस में और साल 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के वकील रह चुके हैं।

रिया पर लगे हैं ये गंभीर आरोप

सुशांत के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर में रिया पर धोखाधड़ी करने, सुशांत के पैसों का इस्तेमाल करने और परिवार को बिना जानकारी और सहमति के उनका इलाज करवाया गया। एफआईआर के मुताबिक सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से एक ऐसे अकाउंट में 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए जिसका दिवंगत एक्टर से कोई संबंध नहीं था। 

FIR में है इन लोगों का नाम

केके सिंह द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 (गलत तरीके से प्रतिबंधित करना), 380 (घर में चोरी करना), 406 (विश्वास का आपराधिक हनन), 420 (छल करना और बेईमानी से बहुमूल्य वस्तु / संपत्ति देने के लिए प्रेरित करना) के तहत केस दर्ज करवाया है।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। हालांकि सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे इसकी वजह साफ नहीं हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर