Shakeela Trailer Out: फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज, एडल्ट स्टार के रोल में छा गईं ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें वो एडल्‍ट स्‍टार शकीला के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है।

मुख्य बातें
  • फिल्म शकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज।
  • फिल्म में एडल्ट स्टार शकीला के रोल में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा।
  • यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म शकीला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक बायोप‍िक फ‍िल्‍म है ज‍िसमें ऋचा एक एडल्‍ट स्‍टार शकीला के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शकीला की जिंदगी में आए उतार- चढ़ावों को दिखाया गया है कि वो किस तरह जमीन से उठकर ऊंचाईंयां छूती हैं और बाद में फिर उनकी जिंदगी पलट जाती है।

फिल्म के ट्रेलर में ऋचा ने दमदार एक्टिंग की है जो इसके ट्रेलर में ही देखा जा सकता है तो वहीं पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी इसे और दिलचस्प बनाती है। 

कौन थीं शकीला

इस अभिनेत्री की लोकप्रियता इतनी थी कि उनकी फिल्में सिंहली और चीनी सहित कई भाषाओं में रिलीज हुईं, उन्होंने दक्षिण के तत्कालीन सुपरस्टार्स को मुख्य रूप से पुरुष प्रधान उद्योग में विश्वासों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा दी, जिसमें कहा गया कि एक्सहिबीटर्स शकीला की फिल्म के सामने किसी भी फिल्म को रिलीज करने के लिए दो बार सोचते थे।

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक इंद्रजीत लंकेश कहते हैं,'शकीला वास्तव में शकीला की कहानी को दिखाने के लिए प्यार और वायदा का एक परिश्रम है, जो कि बहुत सारे तरीके से प्रतिष्ठित है। उसकी कहानी आज लगभग लोकगीत है, लेकिन सच्चाई यह है कि उसके साथ बहुत कुछ हुआ है। खाक से सफलता तक और फिर दोबारा से सफलता से खाक तक। मुझे खुशी है कि हमारे निर्माता फिल्म को इतने बड़े रूप से रिलीज कर रहे हैं, मुझे यह विश्वास दिलाता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो बड़े पैमाने पर लोगों से अपील करेगी। इतनी भाषाओं में फिल्म रिलीज करना महत्वपूर्ण था क्योंकि यही शकीला की शक्ति है। मालूम हो कि फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

ओटीटी नहीं सिनेमाघर में होगी रिलीज

फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज के सेट करते हुए, यूएफओ के प्रवक्ता ने कहा, 'यूएफओ में हम शकीला को भारत में किसी भी फिल्म के लिए कोविड की सबसे बड़ी रिलीज देने पर गर्व करते हैं। हम 5 से अधिक भाषाओं में 1000 स्क्रीन के करीब फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं जो कि भारत में महामारी के बाद रिलीज होने वाली किसी भी फिल्म के लिए सबसे बड़ी और उच्चतम होगी। यूएफओ में हम अपने मजबूत और प्रभावी मार्केटिंग और डिलीवरी नेटवर्क के साथ देश के प्रत्येक कोने में आवश्यक पहुंच प्रदान करने के लिए तैयार हैं। हम यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्मों को प्रचार के लिए पहले से अच्छी तरह से डिजाइन किया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर सिनेमा घर में सभी को समय पर फिल्म से जुड़े सभी मटेरियल मिले। इससे न केवल एक अच्छी तरह से डिस्ट्रीब्यूट किया जायेगा, बल्कि हम पूरे देश में फिल्म का प्रमोशन और मार्केटिंग करेंगे।

फिल्म को सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 'शकीला' 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर