कोरोना वायरस के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी लटकी

बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण अपनी शादी रद्द कर दी है। दोनों स‍ितारे 15 अप्रैल को हमसफर बनने वाले थे।

richa chadha ali fazal wedding, Richa Chadha
richa chadha ali fazal  

मुम्बई। बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण अब शादी साल के अंत में करने का निर्णय किया है।

ऋचा और अली की शादी अप्रैल में होने वाली थी। ऐसा कहा जा रहा था कि इस विवाह में शामिल होने के लिए अमेरिका और यूरोप से लोग आने वाले थे।
अभिनेताओं के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘ वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए अली और ऋचा चड्ढा ने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ वे सभी के स्वस्थ और सुरक्षित होने की कामना करते हैं और किसी भी कीमत पर यह नहीं चाहते कि उनके दोस्त, परिवार और शुभचिंतक किसी भी तरह इससे प्रभावित हों।’’ गौरतलब है कि देश में अभी तक कोरोना वायरस के 169 मामले सामने आ चुके हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर