बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर गूंजेगी शादी की शहनाई, इस दिन सात फेरे लेंगे ऋचा चड्ढा और अली फजल 

Richa Chadha And Ali Fazal Wedding Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही सात फेरे लेने वाले ‌हैं।

richa chadha and ali fazal to tie knot soon, richa chadha and ali fazal to soon get married
Richa Chadha And Ali Fazal Marriage  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में गूंजेगी शादी की शहनाई।
  • जल्द शादी करने वाले हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल।
  • फुकरे 3 फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर करेंगे शादी।

Richa Chadha And Ali Fazal To Get Married Soon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शादी के ढोल नगाड़े बजने वाले हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल सात फेरे लेने वाले हैं (Richa Chadha And Ali Fazal Wedding)। खबरों के अनुसार, यह दोनों बॉलीवुड सितारे अपनी आगामी फिल्म फुकरे 3 (Fukrey 3) की शूटिंग से ब्रेक लेकर शादी करेंगे। 

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने यह साझा किया है कि यह बॉलीवुड कपल इस वर्ष मार्च के महीने में सात फेरे ले सकता है (Richa Chadha And Ali Fazal Marriage)। अपनी आगामी फिल्म फुकरे 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर यह दोनों दिल्ली में शादी करेंगे। शादी करने के बाद यह दोनों सितारे वापस मुंबई आकर अपनी फिल्म की शूटिंग जाॅइन करेंगे।

टल गई थी शादी की तारीख

ऋचा चड्ढा और अली फजल वर्ष 2020 में अप्रैल के महीने में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोनावायरस महामारी की वजह से इन दोनों ने शादी की डेट टाल दी थी। तब से यह दोनों अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए थे और हाल ही में इन दोनों ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी लॉन्च किया है। अली फजल के पाइप लाइन में शानदार फिल्में शामिल हैं जिनमें से एक हॉलीवुड फिल्म डैथ ऑन द नाइल भी है। इसके साथ वह फुकरे 3 फिल्म में भी नजर आएंगे। 

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

अली फजल और ऋचा चड्ढा की पहली मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर 2012 में हुई थी। जिसके बाद यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। वर्ष 2019 में अली फजल ने ऋचा चड्ढा को प्रपोज किया था जिसके बाद यह दोनों वर्ष 2020 में शादी करने वाले थे। लेकिन महामारी की वजह से इन दोनों ने अपने वेडिंग प्लांस को बदल दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर