Sharma Ji Namkeen: इस दिन आएगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Rishi Kapoor Starrer Sharma ji Namkeen : दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाली है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया था।

Rishi Kapoor Starrer Sharma ji Namkeen
Rishi Kapoor Starrer Sharma ji Namkeen  
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाली है
  • ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया था
  • इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं

Rishi Kapoor Starrer Sharma ji Namkeen : दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाली है। मेकर्स ने फैंस को इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज को लेकर अहम अपडेट दे दिया है। ऋषि कपूर के निधन के बाद परेश रावल ने इस फिल्म को पूरा किया था। ऋषि कपूर का जब निधन हुआ तो वो इस फ‍िल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके थे। फैंस को उनकी इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार था लेकिन कोरोना की वजह से फ‍िल्‍म में देरी हो गई। 

इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं, वहीं जूही चावला भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाली हैं। प्राइम वीडियो ने आज उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। ‘शर्माजी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर - ऋषि कपूर और परेश रावल - एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।

Also Read: इस हफ्ते आएगी सनी लियोनी की अनामिका, वेब सीरीज और फिल्में होंगी रिलीज

सेल्फ-रियलाइजेशन और खुद को तलाशने की दिलचस्प और दिल छू लेने वाली कहानी ‘शर्माजी नमकीन’ हाल ही में रिटायर हुए एक व्यक्ति की लाइफ पर आधारित है, जो एक बेचैन महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है। ऋषि कपूर, परेश रावल और जूही चावला के अलावा इस फिल्म में सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार जैसे कई एक्टर नजर आएंगे।

ऋषि कपूर के निधन के बाद शूटिंग पूरी करने पर परेश रावल ने कहा था- "उन्होंने यह कार्य एक जिम्मेदारी के रूप में लिया ताकि इसके जरिए वह दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे सकें। वह एक बेहतरीन इंसान थे] जिसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। मुझे पता था कि मुझे यह किरदार बहुत ही शिष्टता के साथ निभाना होगा। इसको लेकर कोई लापरवाही नहीं की जा सकती थी।'' बता दें कि कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन बीते साल यानि 30 अप्रैल 2020 को हुआ था। वह आखिरी बार सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म बॉडी में नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर