लता मंगेशकर की गोद में ये बच्‍चा, आज है एक सुपरस्‍टार का प‍िता - पहचानें कौन

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 28, 2020 | 12:45 IST

Rishi Kapoor shares throwback photo: ऋष‍ि कपूर ने अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है। इसमें वह लता मंगेशकर की गोदी में नजर आ रहे हैं। आप भी देखकर मुस्‍करा देंगे।

Rishi Kapoor shares his old picture on twitter in the lap of Lata mangeshkar see photo bollywood news
Guess the star in Lata Mangeshkar lap in this throwback photo  |  तस्वीर साभार: Twitter

बॉलीवुड से कपूर खानदान की कई पीढ़‍ियां जुड़ी हैं। यही वजह है क‍ि इनके र‍िश्‍ते हर जेरनेशन के स‍ितारों से हैं और इन संबंधों की तस्‍वीरें अक्‍सर सोशल मीड‍िया पर भी सामने आ जाती हैं। फ‍िलहाल ऋष‍ि कपूर ने अपनी एक फोटो शेयर की है ज‍िसमें वह लता मंगेशकर की गोदी में नजर आ रहे हैं। राज कपूर के छोटे बेटे ऋष‍ि कपूर की ये फोटो तब की है, जब वह दो या तीन महीने के बेबी रहे होंगे। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए ऋष‍ि कपूर ने द‍िल छूने वाला कैप्‍शन भी लिखा है। खास बात ये है क‍ि उन्‍होंने इसे ह‍िंदी में ल‍िखा है। 

ऋष‍ि कपूर ने ट्व‍िटर पर अपनी तस्‍वीर शेयर करते हए ल‍िखा - नमस्ते लता जी। आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर। बहुत बहुत धानियवाद। क्या मैं दुनिया को बता सकता हूँ ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के?ये एक बेशक़ीमती पिक्चर है मेरे लिए!

See Rishi Kapoor Tweet Here: 

बता दें क‍ि ऋष‍ि कपूर कुछ समय पहले कैंसर का इलाज करवाकर देश लौटे हैं। इसके बाद वह द बॉडी में इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे। हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ उनकी नई फ‍िल्‍म की घोषणा भी हुई है। ये हॉलीवुड फ‍िल्‍म द इंटर्न का ऑफ‍िश‍ियल बॉलीवुड रीमेक होगी और इसे 2021 में र‍िलीज क‍िया जाएगा। इसी बीच उनके सुपर स्‍टार बेटे रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट की शादी की चर्चा भी हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर