जब Genelia D'souza के पति कहे जाने से Riteish Deshmukh को लग गया था बुरा, खुद बताया ये किस्सा

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा द कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे। शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रितेश बताते हैं कि साउथ में उन्हें 'जेनेलिया के पति' के नाम से जाने जाते हैं।

Riteish Deshmukh with Wife Genelia Dsouza
Riteish Deshmukh with Wife Genelia Dsouza 
मुख्य बातें
  • जब जेनेलिया डिसूजा का पति कहे जाने पर रितेश देशमुख को लगा था बुरा
  • इन राज्यों में जेनेलिया के पति के नाम से ही जाने जाते हैं रितेश
  • रितेश ने साल 2012 में की थी जेनेलिया से शादी

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जल्द ही दोनों द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे। 

रितेश देशमुख ने बताया ये किस्सा

कपिल शर्मा के शो से दोनों का एक क्लिप सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रितेश बताते हैं कि किस तरह एक बार बेंगलुरु में 'जेनेलिया में पति' कहे जाने से उनका ईगो हर्ट हो गया। रितेश ने बताया, 'हम बेंगलुरु में सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे। साउथ की एक टीम खेल रही थी जहां दोनों धीरे- धीरे बातें कर रहे थे कि वो जेनेलिया के पति हैं। तो मेरा ईगो थोड़ा हर्ट हो गया। मैंने कहा- यहां मैं जेनेलिया का पति हूं लेकिन महाराष्ट्र में रितेश भाई। तो उन्होंने मुझे बोला- रितेश भाई केवल एक राज्य में जबकि जेनेलिया के पति केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु।' मालूम हो कि जेनेलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। 

आठ साल पहले की थी शादी

रितेश देशमुख और जेनेलिया की बात करें तो दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और उनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई। दोनों ने साथ में तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में साथ काम किया। इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और 3 फरवरी 2012 को दोनों ने शादी कर ली। शादी के करीब ढाई साल बाद 25 नवंबर 2014 को दोनों के बेटे रियान का जन्म हुआ और इसके बाद 1 जून 2016 को दोनों एक बार फिर से पेरेंट्स बने और उनके दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर