Sadak 2 New Poster: सड़क-2 का ट्रेलर कल होगा रिलीज, आलिया भट्ट-संजय दत्त और आदित्य का लुक पोस्टर जारी

Sadak 2 Trailer Launch 11 August 2020: संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। 24 घंटे बाद यानि कल इसका ट्रेलर लॉन्च हो रहा है...

Sadak 2 Alia Bhatt Sanjay Dutt To Aditya roy kapoor First Look Poster out Trailer Launch 11 August 2020,
आलिया भट्ट और संजय दत्त।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सड़क-2 साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल है।
  • दूसरे पार्ट में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं।
  • फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

मचअवेटेड फिल्म सड़क-2 का पहले कैरेक्टर पोस्टर लॉन्च हो गए हैं। पोस्टर्स के सामने आते ही फैन्स में एकबार फिर इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसी के साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट की सड़क-2 के ट्रेलर को लेकर भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। सड़क-2 का ट्रेलर कल यानि 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है। 

आलिया भट्ट सड़क-2 के पोस्टर में यंग और परेशान महिला की तरह दिखाई दे रही हैं। जो कि अपनी लड़ाई लड़ती दिख रही है। आलिया भट्ट के पोस्टर के बैकड्रॉप में स्वयंभू धर्मगुरु की छाया है, जो अपनी भुजाएं उठा रहे हैं। साथ ही आलिया के पोस्टर फ्रेम में आग भी दिखाई दे रही है। 

फिल्म सड़क-2 में संजय दत्त का फर्स्ट लुक काफी इंटेंस दिख रहा है। सड़क-2 में, उन्होंने एक हीरो रवि की भूमिका निभाई थी। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वो सीक्वेंस में भी अपने करिदार को रीबूट करेंगे। पोस्टर में संजय दत्त के चेहरे पर खून के धब्बे दिखाई दे रहे हैं और हाथ में जलते हुए अंगारों का एक बर्तन है। पीछे पूजा भट्ट की तस्वीर भी बैकड्राप में दिखाई दे रही है।

बात अगर आदित्य रॉय कपूर के कैरेक्टर लुक की करें तो वो आलिया भट्ट और संजय दत्त के ठीक अपोजिट दिख रहे हैं। आदित्य पोस्टर में अपने चेहरे पर एक खिली हुई मुस्कान लिए और तनावमुक्त लग रहे हैं। आदित्य अपने चार्मिंग लुक से दर्शकों को लुभाते दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें, सड़क-2 साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का सीक्वल है। दूसरे पार्ट में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं। फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 28 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर