सैफ अली खान ने बीच में छोड़ी बंटी और बबली-2, अभिषेक बच्चन भी ठुकरा चुके ऑफर

बॉलीवुड
Updated Sep 22, 2019 | 15:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में एक नई फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। ये फिल्म कोई छोटी-मोटी फिल्म नहीं बल्कि यशराज बैनर की फिल्म बताई जा रही है...

saif Ali khan left Upcoming Film banty aur babli 2 After Abhishek Bachchan reject offer
सैफ अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान ने एक नई फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।
  • यशराज बैनर की फिल्म कर रहे सैफ ने अचानक ही इससे मना कर दिया है।
  • सैफ की ना से मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है।

सैफ अली खान को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्होंने हाल ही में एक नई फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। ये फिल्म कोई छोटी-मोटी फिल्म नहीं बल्कि यशराज बैनर की फिल्म बताई जा रही है। रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि सैफ ने अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली-2 करने से साफ इंकार कर दिया है। पहले सैफ ने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी और अब वो इससे पीछे हट गए हैं। फिल्म से जुड़े के सूत्र का कहना है कि सैफ अली खान ने पिछले सप्ताह ही फिल्म ना करने का फैसला सुनाकर मेकर्स को बड़ा झटका दिया है। 
यशराज फिल्म्स ने पहले फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन से बात की थी। क्योंकि पहले पार्ट में अभिषेक ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि अभिषेक ने फिल्म को लेकर कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई और इससे साफ मना कर दिया। इसी के बाद से मेकर्स की लगातार सैफ अली खान से बातचीत चल रही थी। सैफ को फिल्म की कहानी भी पसंद आई थी लेकिन अब ऐन वक्त पर वो इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saif_alikan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A(@saif_alikan) on

फिल्म बंटी और बबली-2 की मेकर्स शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अब सैफ अली खान की ना के बाद टीम के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। मेकर्स को अब फिल्म के लिए सैफ का रिप्लेसमेंट तलाशना पड़ेगा। बता दें, बंटी और बबली साल 2005 में आई फिल्म का सीक्वल होगी। पहले पार्ट में अभिषेक बच्चन के साथ रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं। शाह अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 
बताया जा रहा है कि बंटी और बबली-2 में सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी वाघ लीड रोल में होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर