शादी से पहले करीना की मम्मी के पास गए थे सैफ अली खान, लिव इन में रहने के लिए ऐसे मांगी थी परमिशन

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Anniversary: सैफ अली खान और करीना कपूर की आज एनिवर्सरी है। सैफ और करीना कपूर की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है। लिव इन में रहने के लिए सैफ ने करीना की मम्मी से परमिशन मांगी थी।

Saif Ali Khan, Kareena Kapoor
Saif Ali Khan, Kareena Kapoor 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान और करीना कपूर आज शादी की आठवीं सालगिरह मना रहे हैं।
  • सैफ और करीना शादी से पहले लिव इन रिलेशन में रहे थे।
  • लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए सैफ अली खान ने करीन कपूर की मम्मी से परमिशन मांगी थी।

मुंबई. करीना कपूर और सैफ अली खान की आज (16 अक्टूबर) को अपनी आठवी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। साल 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले सैफ और करीना काफी वक्त तक लिव इन रिलेशन में रहे थे। इसके लिए सैफ ने करीना की मम्मी बबीता से खास परमिशन मांगी थी। 

फेसबुक पेज ह्यूमन ऑफ बॉम्बे में करीना और सैफ ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। करीना ने बताया कि  'हमें डेट करते हुए कुछ टाइम बीच चुका था। तब सैफ ने कहा कि वह कोई 25 साल के लड़के नहीं है और रोजाना उन्हें घर ड्रॉप नहीं कर सकते हैं। तब सैफ ने जाकर मां से बात की थी।'

सैफ ने कहा था कि वो अपनी पूरी लाइफ मेरे साथ बिताना चाहते हैं और हम दोनों लिवइन में रहना चाहते हैं।' सैफ अली खान की इस बात से करीना की मां को कोई दिक्कत नहीं थीं। उन्होंने तुरंत हां कर दिया और दोनों का रिलेशनशिप आगे बढ़ गया। 

Kareena Kapoor

शादी से पहले रखी ये शर्त 
करीना कपूर ने सैफ के सामने शादी से पहले कुछ शर्तें रखी थी। करीना कपूर ने फिल्म की और का के प्रमोशन के दौरान बताया कि-'आज मैं एक पत्नी हूं और अपनी पूरी लाइफ में पैसा कमाए हैं। मेरे पति मेरा सपोर्ट किया करते हैं। यही वह वजह है कि मैंने सैफ अली खान से शादी की है।' 

कॉफी विद करण में करीना कपूर ने बताया था कि सैफ अली ने उन्हें ग्रीस में प्रपोज किया था। करीना ने  कहा, 'मैं सैफ से मिली और मुझे उसी समय प्यार हो गया, इस दौरान मुझे सुपर सक्सेस भी मिली। मेरे दोस्त कहते, तुम बेवकूफ हो कि यह फिल्म नहीं करना चाहती या तुम हमेशा न कहती हो। लेकिन मैं यही हूं। मैं हमेशा से प्यार के लिए आगे बढ़ती रही हूं।'

Kareena Kapoor

दूसरी बार प्रग्नेंट हैं करीना 
करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। करीना कपूर और सैफ इससे पहले साल 2016 में तैमूर अली खान के पेरेंट्स बने थे। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह तख्त में भी काम कर रही हैं। वहीं, सैफ अली खान फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल में नजर आएंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर