Saif on divorce with Amrita: सैफ ने अमृता सिंह से तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बताया बच्चों पर क्या पड़ा इसका असर

Saif Ali Khan on divorce with Amrita Singh: हाल ही में सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने ये भी बताया कि सारा और इब्राहिम पर तलाक का क्या असर पड़ा।

Saif Ali Khan on divorce with Amrita Singh
Saif Ali Khan on divorce with Amrita Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक के बारे में की बात
  • दोनों का साल 2004 में तलाक हुआ था
  • सैफ जल्द ही फिल्म जवानी जानेमन में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर चर्चा में हैं। वे जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। सैफ की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी भी चर्चा में रही है। सैफ ने बहुत छोटी उम्र में उस वक्त की टॉप एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी। दोनों का साल 2004 में तलाक हो गया। हाल ही में सैफ ने अपने तलाक पर खुलकर बात की।

पहली शादी से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ ने एक वेबसाइट से बातचीत में अपने तलाक और बच्चों पर इसके असर के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे अभी भी लगता है कि काश यह अलग हो पाता। मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में कभी इससे उभर पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो मैं नहीं कर सकता हूं। मैंने कोशिश की और खुद को ये कहकर समझाया कि मैं 20 साल का था और काफी यंग था। आप पैरेंट्स को एक साथ देखने के बारे में सोचना पसंद करते हैं लेकिन वे व्यक्तिगत यूनिट भी हैं। तो हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप को अपना सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

उन्होंने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए बताया कि कोई भी बच्चा प्यार भरे घर से वंचित नहीं होना चाहिए। आपको जिस भी स्थिति में है, उसका अधिकतम लाभ उठाना चाहिए। जीवन सुंदर है और कोई भी व्यक्ति इसे लेकर बहुत अधिक शिकायत नहीं कर सकता है। कभी-कभी दो पैरेंट्स का एक साथ होना शायद सबसे अच्छी बात नहीं हो सकती है। एक स्थिर घर बहुत अच्छा वातावरण है और यही आप अपने बच्चों के साथ शेयर करना चाहते हैं।

बता दें कि तलाक के कई साल बाद सैफ ने सैफ ने साल 2012 में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ शादी रचाई और दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो 10 जनवरी को ही सैफ और अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई थी। जो अब तक 175 करोड़ कमा चुकी है। फिल्म में सैफ नेगेटिव किरदार में दिख रहे हैं और उन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। अब वे तब्बू और आलिया के साथ जवानी जानेमन में नजर आएंगे। ये फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर