Salman Khan 55th Birthday: सलमान खान ने बर्थडे से पहले गैलेक्सी के बाहर लगाया नोटिस, फैंस से की ये अहम अपील

Salman Khan 55th Birthday: सलमान खान ने अपने 55वें बर्थडे से पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक नोटिस लगाया है। उन्होंने नोटिस में फैंस से घर के बाहर भीड़ न लगाने की अपील की है।

Salman Khan
सलमान खान 
मुख्य बातें
  • सलमान खान का रविवार को जन्मदिन है
  • बॉलीवुड सुपरस्टार 55 साल के होने वाले हैं
  • सलमान ने बर्थडे से पहले एक अपील की है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 27 दिसंबर यानी रविवार को अपना 55वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं।  सलमान का बर्थडे उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। हर साल फैंस जन्मदिन पर 'भाईजान' के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बड़ी तादाद में जमा होते हैं। इस मौके पर सलमान भी बालकनी में आकर फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं। हालांकि, पिछले वर्षों की तरह कोरोना काल में ऐसा नहीं होगा। सलमान ने जन्मदिन से पहले अपने घर के बाहर एक नोटिस लगाया है, जिसमें उन्होंने फैंस से कोरोना महामारी के चलते घर के बाहर भीड़ इकट्ठा ना करने की अपील की है।

'इस वक्त में गैलेक्सी में नहीं हूं'

सलमान खान के बाहर लगे नोटिस का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गैलेक्सी के बाहर एक बड़े सा बोर्ड लगा है, जिसपर यह नोटिस चिपका है। सुपरस्टार ने नोटिस में लिखा है, 'पिछले कई वर्षों से मेरे जन्मदिन पर मेरे फैंस का जबरदस्त प्यार देखने को मिलता रहा है। लेकिन इस साल मेरी आपसे विनम्र गुजारिश है कि कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंगिस के नियमों को ध्यान में रखते हुए मेरे घर के बाहर भीड़ जमा ना करें। मास्क पेहनो! सेंनेटाइज करो! सोशल डिस्टेंस मेंटेंन रखो! इस वक्त में गैलेक्सी में नहीं हूं।' 

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'राधे:योर मोस्टवॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के आखिरी बचे शेड्यूल की शूटिंग कुछ वक्त पहले पूरी चुकी है। वह इन दिनों 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 भी होस्ट कर रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान आखिर बार 'दबंग 3' फिल्म में नजर आए थे। प्रभूदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले साल दिंसबर में रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर