बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन संग लॉकडाउन में हुई 25,000 रु की ठगी, किराने का सामान किया था ऑर्डर

Sneha Ullal Cousin Faced Online Fraud: स्नेहा उल्ला की कजिन के साथ लॉकडाउन में ठगी का मामला सामने आया है। जिसके बाद उन्होंने बांद्रा पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई है...

Aishwarya rai bachchan Look Alike Sneha Ullal Cousin Faced Online fraud Rs 25,000
स्नेहा उल्लाल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में जालसाज की संख्या लगातार बढ़ रही है और वो खरीदारों को निशाना बना रहे हैं।
  • एक ऐसा ही एक वाकया बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के परिवार के सदस्य के साथ हुआ।
  • स्नेहा की कजिन के साथ ठगी का मामला हुआ है और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में 21 का लॉकडाउन चल रहा है। इस लॉकडाउन में जालसाज की संख्या लगातार बढ़ रही है और वो खरीदारों को निशाना बना रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही एक वाकया बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के परिवार के सदस्य के साथ हुआ। स्नेहा की कजिन के साथ ठगी का मामला हुआ है। जिसके बाद उन्होंने बांद्रा पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई है।
स्नेहा की कजिन ने पुलिस शिकायत ऑनलाइन धोखाधड़ी को ध्यान में रखकर की है। स्नेहा की चचेरी बहन बांद्रा में रहती है। हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन में ग्रोसरी को लेकर हो रही परेशानी के बारे में बात की है। कजिन ने पूछताछ में बताया कि शनिवार को उनके परिवार के कुछ सदस्यों ने मिलकर ऑनलाइन किराना दुकान खोज करते हुए आवश्यक कॉल किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@snehaullal) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@snehaullal) on


ग्रोसरी की डिलीवरी नकद होनी थी। लेकिन सेलर व्यक्ति ने कहा कि उसकी दुकान लॉकडाउन के कारण बंद है और वो सीधे अपने गोदाम से सामान भेजता है। इसलिए स्नेहा की चचेरी बहन को ऑनलाइन राशि का भुगतान करने के लिए कहा गया। जब उसने फोन पर उस आदमी से पूछा कि क्या वो उसकी कार्ड स्वाइपिंग मशीन ला सकता है, तो उसने कहा कि उसकी मशीन काम नहीं कर रही है। जल्द ही वो व्यक्ति उनसे कार्ड की डिटेल पूछने लगा और उनसे जानकारी लेकर बिल बना दिया। घंटों बीत गए और किराने का सामान नहीं आया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@snehaullal) on

तब स्नेहा उल्लाल की कजिन ने महसूस किया कि कुछ गड़बड़ है और जब उसने अपना बैंक खाता चैक किया तो 25,000 रुपये निकाले जा चुके थे। बाद में स्नेहा उसकी मदद करने के लिए आईं और थाने में रिपोर्ट लिखाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर