इतने साल बड़े सलमान खान संग रोमांस कर चुकी हैं करीना कपूर, अब बचपन की तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 09:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और करीना कपूर खान की एक पुरानी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना काफी छोटी हैं। मालूम हो कि दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Salman Khan and Kareena Kapoor
Salman Khan and Kareena Kapoor 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सलमान खान की एक पुरानी फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
  • इस फोटो में करीना कपूर काफी छोटी नजर आ रही हैं
  • सलमान- करीना कई फिल्मों में रोमांस कर चुके हैं जिसमें मैं और मिसेस खन्ना व बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में शामिल हैं

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और करीना कपूर खान बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आ चुके हैं। रियल लाइफ में भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और उनकी यह दोस्ती बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले से है। दोनों ने साथ में बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड और क्योंकि जैसी फिल्मों में काम किया है, हालांकि दोनों की उम्र में करीब 13 साल का अंतर है।

इन दिनों एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों नजर आ रहे हैं। फोटो में सलमान खान बैठे हुए दिख रहे हैं वहीं करीना उनके पास खड़े होकर बात कर रही हैं। इसमें करीना काफी छोटी हैं जबकि सलमान खान यंग हैं। दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह फोटो उस समय की है जब सलमान खान करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ फिल्मों में काम करते थे और कपूर खानदान के काफी नजदीक थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by bollywood_ally (@bollywood_ally) on

 

मालूम हो कि दोनों कई फिल्मों में रोमांस कर चुके हैं। साल 2005 में सलमान खान और करीना ने फिल्म क्यों की में साथ काम किया था। इसके बाद साल 2009 में दोनों फिल्म मैं और मिसेस खन्ना में साथ दिखे। इसके बाद साल 2011 में उनकी फिल्म बॉडीगार्ड रिलीज हुई जो दर्शकों को बहुत पसंद आईं और सुपहिट साबित हुई। इसके बाद दोनों फिल्म बजरंगी भाईजान में साथ दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by the World_of_salmaniacs (@the.world.of.salmaniacs) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देंगी। इसके साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में भी नजर आएंगी। वहीं सलमान खान फिल्म दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ दिखेंगे। इसके अलावा वो फिल्म किक 2 में भी दिखेंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर