इस विज्ञापन के लिए सलमान खान ने लिए 7 करोड़ रुपये, बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले बॉलीवुड एक्टर!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में एक स्मार्टफोन ब्रैंड से जुड़े हैं जिसके लिए उन्होंने तगड़ी फीस ली है। यह फीस इतनी ज्यादा है कि सुनकर कोई भी हैरान हो जाए।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान हाल ही में एक स्मार्टफोन ब्रैंड से जुड़े हैं
  • सलमान ने इस स्मार्टफोन ऐड के लिए शूट किया और तगड़ी फीस ली
  • बताया जा रहा है कि सलमान अभी 4-5 दिन और इसके लिए शूटिंग करेंगे

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक हैं और उनके फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। उनके फैंस की संख्या के चलते वो ब्रैंड्स की पसंद बने हुए हैं। अब सलमान से जुड़ी एक खबर आ रही है जिसके मुताबिक हाल ही में वो एक चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड से जुड़े हैं और उसके लिए उन्होंने शूट किया और इसके लिए तगड़ी फीस ली।

एक वेबसाइट के मुताबिक सलमान ने इस ब्रैंड के लिए मुंबई के बांद्रा स्थित महबूब स्टू़डियो में शूटिंग की जिसके लिए उन्होंने 7 करोड़ रुपये की तगड़ी फीस ली। जानकारी के मुताबिक वो किसी एंडोर्समेंट के लिए इतनी फीस लेने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर बन गए हैं। इतनी ही नहीं, बताया यह भी जा रहा है कि इस ब्रैंड के लिए सलमान अभी 4-5 दिन और शूट करेंगे और उसके लिए भी उन्हें इतनी ही फीस दी जाएगी। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी। प्रभू देवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वो चुलबुल पांडे के रोल में नजर आए थे जिनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर थीं। इस साल सलमान फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगे जिसमें उनके अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

इसके अलावा सलमान ने अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का भी ऐलान किया था, जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर