Coolie no 1 के बाद सलमान खान की फिल्म का सेट हुआ प्लास्टिक फ्री, रणदीप हुड्डा ने शेयर की ये तस्वीर

Salman Khan Film: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा लोगों को जागरूक भी करते दिखाई देते हैं। इस लिस्ट में कई एक्टर हैं।

Randeep Hooda
Randeep Hooda  
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा ने शेयर की ये तस्वीर।
  • रणदीप हुड्डा और सलमान खान एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं।
  • फिल्म राधे के सेट पर प्लास्टिक बैन कर दिया गया है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर से रणदीप हुड्डा के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म किक के बाद रणदीप हुड्डा और सलमान खान फिल्म राधे में साथ नजर आएंगे। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दोनों एक्टर को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटडे हैं। वहीं हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खास मैसेज भी दिया है।

इस तस्वीर के रणदीप हुड्डा ने बताया फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के सेट पर प्लास्टिक इस्तेमाल बिल्कुल नहीं होता। इस तस्वीर में रणदीप अपने दोनों हाथों में बॉटल लिए नजर आ रहे हैं। पहले बॉटल पर लिखा है-'मैं कर सकता हूं और मैं करूगा' और दूसरे बॉटल पर लिखा है-'सुनो सबकी करो खुद की'।

इसके साथ उन्होंने बताया कि राधे ऐसी पहली फिल्म है जहां प्लास्टिक बिना इस्तेमाल किए काम कर रहा हूं। जो पहले हजारों में खपत होती थी। इसके साथ ही फिल्म के कास्ट और क्रू बिना प्लास्टिक किए लगातार काम कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

 

बता दें कि 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' से पहले वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 के सेट पर भी ऐसा किया जा चुका है। वहीं फिल्म राधे की बात करें तो ये इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। एक्शन ड्रामा बेस्ड फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में रणदीप हुड्डा एक अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। रणदीप हुड्डा पर्यावरण को बेहतर बनाने के लिए काम करते रहते हैं। इसके अलावा वो लोगों को जागरुक भी करते रहते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

 

फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा, सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल सभी एक्टर्स इस फिल्म की शूटिंग गोवा में कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर