करोड़ों की वैनिटी वैन में चलते हैं सलमान खान से शिल्पा शेट्टी तक, फाइव स्टार हॉटल से कम नहीं है इनकी लग्जरियस वैन

Bollywood Celebs Vanity Van : बॉलीवुड स्टार्स बेहद लग्जरियस लाइफ जीते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन स्टार्स की वैनिटी वैन भी इतनी रॉयल होती है जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। इन वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में होती है। आइए देखते हैं सलमान से लेकर शिल्पा तक की वैनिटी वैन की तस्वीरें।

salman and shahrukh vanity van
salman and shahrukh vanity van  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड स्टार्स लग्जरियस लाइफ जीते हैं
  • स्टार्स की वैनिटी वैन चलते फिरते फाइव स्टार से कम नहीं है
  • इन वैनिटी वैन की तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Bollywood Celebs Vanity Van : बॉलीवुड सेलेब्रिटीज बेहद लग्जरियस और स्टाइलिश लाइफ जीते हैं। फैंस अक्सर सेलेब्स की लाइफ के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं। अक्सर हम बॉलीवुड स्टार्स की फीस, उनकी नेटवर्थ के बारे में जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस वैनिटी वैन में ये सेलेब्स अपने मेकअप से लेकर रिहर्सल तक करते हैं, उसकी कीमत करोड़ों में होती है। आज हम आपको शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक की वैनिटी वैन के बारे में बताने जा रहे हैं। इन स्टार्स की वैनिटी वैन चलते फिरते फाइव स्टार हॉटल से कम नहीं है। इन वैनिटी वैन की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आइए बिना देर किए जानते हैं इन स्टार्स की वैनिटी वैन के बारे में जानते हैं।

सलमान खान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by India Launch (@indialaunch)

सलमान खान अपनी लग्जरियस लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर जहां भी जाते हैं शूटिंग के लिए अपनी वैनिटी वैन को लेकर जाते है। एक्टर के वैनटी वैन में तमाम तरह की सुविधाएं मौजूद है। एक्टर के वैनिटी वैन में जिम भी है ताकि वो वर्कआउट कर सके। इस वैनिटी वैन की कीमत 4 करोड़ रुपये है।

शाहरुख खान 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by India Launch (@indialaunch)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लग्जरियस लाइफ के बारे में तो हम सब जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान की वैनिटी वैन किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। एक्टर ने साल 2015 में Volvo BR9 खरीदी थी। इसकी कीमत करोड़ में है। 

ये भी पढ़ें - रणबीर- आलिया की फिल्म Brahmastra ने कश्मीर फाइल्स को छोड़ा पीछे, जानिए हुई कितने करोड़ की कमाई

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने जन्मदिन पर खुद को आलीशान वैनिटी वैन गिफ्ट की थी। उनकी वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक्ट्रेस की वैनिटी वैन किसी रॉयल अपार्टमेंट से कम नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने लग्जरियस वैनिटी वैन की फोटो शेयर की थी। एक्ट्रेस की वैनिटी वैन में जिम से लेकर योगा डेक तक मौजूद है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर