Salman on coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर सलमान ने की जनता से खास अपील, कहा- बाहर जाकर क्यों पंगे ले रहे हो?

बॉलीवुड
Updated Mar 22, 2020 | 10:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan on COVID-19: सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे सरकार का समर्थन करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

Salman Khan on coronavirus
Salman Khan on coronavirus  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर शेयर किया वीडियो
  • जनता से की खास अपील
  • घर में ही रहने और भीड़-भाड़ वाले जगह से दूर रहने के लिए कहा

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में पैर पसारता जा रहा है। WHO ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। भारत में भी अब तक इसके सैकड़ों केस मिल चुके हैं। लोगों को घरों में रहने, बार-बार हाथ धोने, भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने की सलाह दी जा रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी सरकार को सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर जनता से खास अपील की है।

दरअसल सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सबसे पहले कोरोना वायरस के दौरान हेल्थ सेक्टर में काम करने वाले लोगों और पुलिस का शुक्रिया अदा किया। सलमान ने सरकार की सलाह मानने की भी अपील की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@cmomaharashtra_ @My_bmc @adityathackeray @rahulnarainkanal A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वीडियो में सलमान ने कहा, 'कोरोना वायरस बस, ट्रेन, मार्केट कहीं भी हो सकता है। तो काहे को पंगे ले रहे हो बाहर जाना। ये कोई पब्लिक हॉलीडे नहीं है भाई, ये बड़ा सीरियस मामला है। ये सब बंद करो, मास्क पहनो, खुद को सुरक्षित रखो, हाथ धो, साफ-सुथरे रहो, लोगों से दूर रहो। ऐसा करने से सैकड़ों जानें बच रही हैं, तो क्यों नहीं कर रहे हो आप? करो यार, ये जिंदगी का सवाल है। प्लीज दरख्वास्त है।'

बता दें कि आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में जनता कर्फ्यू रखा है। जिसके तहत सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक, किसी को भी घर से बाहर न निकलने की अपील की गई है। साथ ही उन्होंने 22 मार्च को शाम 5 बजे अपने-अपने घरों की बालकनी या खिड़कियों में आकर ताली बजाकर, थाली बजाकर, घंटी बजाकर, शंख बजाकर एक-दूसरे का आभार जताने की बात भी कही है। दीपिका पादुकोण, काजोल, कपिल शर्मा जैसे सितारों ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर