सलमान खान ने पोस्ट की मिट्टी में सनी तस्वीर, कुछ ऐसे भेजा सभी किसानों को अपना सलाम

Salman khan Farming Photo: सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Salman khan
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सलमान खान खेत में काम कर रहे हैं
  • वह अपने फॉर्म हाउस में खेती कर रहे हैं
  • सलमान लंबे समय से फार्महाउस में हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में ही समय बिता रहे हैं। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं यहीं से सलमान तीन गाने रिलीज भी कर चुके हैं। सलमान ने फार्महाउस में खेती भी शुरू कर दी है। वह खुद खेत में मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खेत में काम करने के बाद थककर चूर नजर आ रहे हैं। उनके शरीर पर मिट्टी लगी है और वह बैठे हैं। उन्होंने तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'सभी किसानों को सलाम।'

सलमान खान ने इससे पहले भी एक किसान की तरह खेत में काम करने की अपनी शेयर की थी। उन्होंने साथ ही भारत का प्रसिद्ध नारा 'जय जवान जय किसान' भी लिखा। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री ने 'जय जवान जय किसान का नारा दिया' था। सलमान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम। जय जवान जय किसान।'  उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में सलमान खान खेत के बीचो-बीच खड़े हुए नजर आए और उनके हाथ में धान की बालियां थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा भी दिखाई देंगे। 'राधे' ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, मगर कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज टाल दी गई। इसके साथ ही खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग बाकी है और मेकर्स जल्द से जल्द इसे पूरा करना चाहते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर