वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में इस कॉमेडियन की हुई एंट्री, सलमान खान के साथ कर चुके हैं काम

बॉलीवुड
Updated Aug 20, 2019 | 22:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 लगातार चर्चा में है। इस फिल्म में एक्टर सारा अली खान के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हुई है।

varun dhawan reunites with rajat
varun dhawan reunites with rajat  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग इन दिनों बैंकॉक में चल रही है
  • हाल ही में इस फिल्म में कॉमेडियन एक्टर  रजत रवैल की एंट्री हुई है
  • रजत इससे पहले फिल्म सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आए थे

​बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो पहली बार सारा अली खान के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछले दिनों फिल्म के कई पोस्टर सामने आए हैं। जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में इस फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हो हुई है। जी हां, सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले रजत रवैल की एंट्री कुली नंबर 1 में हो चुकी है।

हाल ही में वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने रजत रवैल के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे फेवरेट रजत रवैल के साथ काम करने जा रहा हूं। वही बात करें तो फिल्म की शूटिंग इन दिनों बैंकॉक में चल रही है। ऐसे में रजत रवैल जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वरुण अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं।  

बता दें कि रजत रवैल इससे पहले सलमान खान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आए थे। इस फिल्म में  उन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया था। फिल्म में उनका किरदार सुनामी सिंह था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं वरुण धवन की ये फिल्म साल 1995 में रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 का ऑरिजनल रीमेक है। है। फिल्म को एक बार फिर से डेविड धवन डायरेक्ट करने जा रहे हैं। कुली नंबर 1 में सारा अली खान, वरुण धवन के अलावा परेश रावल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। परेश रावल इस फिल्म में सारा अली खान के पिता की भूमिका में होंगे। फिल्म अगले साल एक मई को रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं वरुण धवन की बाकी फिल्मों की बात करें तो एक्टर हाल ही में नई फिल्म स्ट्रीट डांसर थ्री डी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। डांस बेस्ड इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में वरुण धवन धमाकेदार डांस परफॉर्म करते नजर आएंगे। फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा प्रभु देवा मुख्य भूमिका नजर आएंगे।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर