Salman Khan ने शुरू की Radhe की शूटिंग, अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड
Updated Nov 02, 2019 | 10:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Starts Shooting Radhe: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद एक फोटो शेयर कर दी।

Salman Khan with team Radhe
Salman Khan with team Radhe  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है
  • सलमान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी
  • फिल्म में सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी औ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे को लेकर चर्चा में हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की उसमें वो फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, प्रभू देवा, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर सलमान ने लिखा, 'और सफर शुरू हो गया है।' यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

मालूम हो कि यह दूसरी बार होगा जब सलमान एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ काम करते दिखेंगे। इससे पहले दोनों इसी साल रिलीज हुई फिल्म भारत में नजर आए थे, दोनों के अलावा फिल्म में कटरीना कैफ भी थीं। वहीं राधे को प्रभू डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने भारत को डायरेक्ट किया था। वहीं रणदीप और सलमान पहले फिल्म सुल्तान और किक में साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो बताया जा रहा है कि रणदीप हुड्डा इसमें नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे। उन्हें यह रोल पसंद और इसके बाद ही उन्होंने इसके लिए हां कहा। यह पहली बार है जब रणदीप इस तरह का रोल निभाने जा रहे हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा वो फिल्म दबंग 3 में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई एम मांजरेकर नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर