आज से शुरू होगी सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग, 25 साल छोटी एक्ट्रेस संग बनेगी जोड़ी

Kabhi Eid Kabhi Diwali To Go On Floors Today: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग आज (13 मई) से मुंबई में शुरू करेंगे। इसके लिए दो सेट तैयार किए गए हैं।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • आज शुरू होगी सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग।
  • फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में दो बड़े सेट तैयार किए गए हैं।
  • जानें फिल्म के किसके साथ दिखेगी सलमान खान की जोड़ी।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के लाखों फैंस हैं जो उनकी फिल्में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि सलमान खान की फिल्में बड़ी ओपनिंग देती हैं। सलमान के फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है, जिसकी शूटिंग वो आज (13 मई) को शुरू कर रहे हैं। सलमान खान आज से अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: ना ईद ना दिवाली बल्कि सलमान खान के बर्थडे वीक में रिलीज होगी फिल्म, देखें रिलीज डेट

तैयार किए गए दो बड़े सेट

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक टीम विले पार्ले स्थित गोल्डन तम्बाकू फैक्ट्री में फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी। बताया जा रहा है कि इसके लिए दो बड़े सेट तैयार किए गए हैं। इनमें से एक सेट मेट्रो स्टेशन का है जहां फिल्म का पहला सीन फिल्माया जाएगा। भीड़भाड़ के कारण असली मेट्रो स्टेशन पर जाकर फिल्म की शूटिंग करना संभव नहीं था, इसलिए निर्माताओं ने इसकी जगह एक बड़ा सेट बनाकर तैयार किया जहां फिल्म की शूटिंग की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 10 दिनों का शेड्यूल होगा, जिसके बाद टीम बांद्रा के महबूब स्टूडियो में शूटिंग करेगी।

पहले सामने आई थी ये जानकारी

मालूम हो कि इससे पहले ईटाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया था कि फिल्म की शूटिंग सलमान खान की पसंदीदा लोकेशन बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो से शुरू होगी और इसके बाद क्रू मेंबर फिल्म के दूसरे हिस्से की शूटिंग के लिए हैदराबाद जाएंगे। लेकिन अब इससे अलग जानकारी सामने आई है।

25 साल छोटी एक्ट्रेस संग आएंगे नजर

पहली बार लोगों को सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने के मिलेगी। बता दें कि पूजा की उम्र सलमान खान से 25 साल छोटी हैं। पूजा 31 साल की हैं जबकि सलमान की उम्र 56 साल है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ काम रहे हों। सलमान खान को कभी ईद कभी दिवाली के साथ फिल्म टाइगर 3 में देखा जाएगा। इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इसके बाद वह किक 2 फिल्म में भी नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, वह दबंग 4 और बजरंगी भाईजान के सीक्वल में भी काम करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर