Photos: सलमान खान की वैनिटी वैन की तस्वीरें आईं सामने, अंदर मौजूद हैं आराम की सभी चीजें

Salman Khan Vanity Van Photos: इन दिनों सलमान खान की वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यह अंदर से इतनी रॉयल है कि देखकर कोई भी हैरान रह जाए।

Salman Khan Vanity Van
Salman Khan Vanity Van  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान की वैनिटी वैन की तस्वीरें हो रही वायरल
  • बेहद रॉयल है दबंग खान की वैनिटी वैन
  • अंदर आराम की सभी चीजें हैं मौजूद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं। सलमान ने साल करीब 30 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से अब तक वो फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। 

आलीशान है सलमान खान की वैनिटी वैन 

सलमान के फैंस उनकी फिल्में और गाने रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। दबंग खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर सलमान के 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इन दिनों सलमान से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो सलमान खान की वैनिटी वैन का है। सलमान की वैनिटी वैन इतनी आलीशान है कि उसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं। इसके अंदर आराम की सभी चीजें मौजूद हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by DC Design (@dcdesignindia) on

आराम की सभी चीजें हैं मौजूद

सलमान की वैनिटी में उनकी तस्वीर लगी हुई है। यह अंदर से काफी आलीशान है और इसके अंदर आराम की सभी चीजें मौजूद हैं। इसमें कंफर्टेबल काउच, बेड, टीवी, म्यूजिक सिस्टम और बाथरूम है। इसमें लगी ब्राइट लाइट्स, इंटीरियर और कलर कॉन्ट्रास्ट इसे और भी खूबसूरत बनाता है। सलमान के फैंस को यह वैनिटी वैन काफी पसंद आ रही है।

सलमान पूरी करेंगे 'राधे' की शूटिंग

फिल्मों की बात करें तो सलमान की फिल्म राधे इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। अब सलमान जल्द फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं। खबरें हैं कि फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने महबूब स्टूडियो में एक फ्लोर बुक कर लिया है ताकि वो अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकें। 

मालूम हो कि सलमान खान पिछले कुछ समय से पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में रह रहे हैं। यहां उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी उनके साथ हैं। यहां रहते हुए वो अपने गाने प्यार करोना और भाई भाई रिलीज कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर