Sandeep Nahar की लाश देख मां का हुआ बुरा हाल, बोलीं- मेरा हीरो संदीप चला गया, अब मुझे मुंबई कौन घुमाएगा...

Sandeep Nahar Suicide Case: अक्षय कुमार के साथ फ‍िल्‍म केसरी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ‍िल्‍म एमएस धोनी में नजर आ चुके अभिनेता संदीप नाहर ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी।

Sandeep Nahar Mother
Sandeep Nahar Mother 
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म एमएस धोनी में नजर आ चुके संदीप नाहर ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी।
  • आत्‍महत्‍या से पहले संदीप नाहर ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर एक वीडियो डाला था।

Sandeep Nahar Suicide Case: अक्षय कुमार के साथ फ‍िल्‍म केसरी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ‍िल्‍म एमएस धोनी में नजर आ चुके अभिनेता संदीप नाहर ने फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। संदीप के निधन की खबर से फैंस सदमे में चले गए थे। आत्‍महत्‍या से पहले संदीप नाहर ने फेसबुक पर पोस्‍ट लिखकर एक वीडियो डाला था जिसमें उन्‍हानें अपनी पत्‍नी और सास पर गंभीर आरोप लगाए थे। संदीप की आत्‍महत्‍या के बाद उनकी मां बुरी तरह टूट गई हैं। 

जवान बेटे का शव देखकर वो आपा खो बैठीं और बिलखने लगीं। बेटे का शव देख वो कहती रहीं- मेरा हीरो चला गया। अब मैं अपने बेटे से कैसे मिलूंगी, मुझे मुंबई घुमाने वाला चला गया। 

संदीप का अंतिम संस्कार उनके कालका स्थित पैतृक निवास पर किया गया। मुंबई में संदीप नाहर का पोस्टमार्टम होने के बाद बुधवार सुबह की फ्लाइट से संदीप के पिता विजय व अन्य लोग संदीप के शव को लेकर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे थे।

DCP विशाल ठाकुर ने कहा कि संदीप की पत्‍नी ने बताया बॉडी लटकी हुई थी और उसने दो लोगों के साथ मिलकर बॉडी उतारी। पुलिस ने संदीप की हत्‍या की बात से इनकार किया है लेकिन वीडियो में उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। संदीप ने पिता ने पत्‍नी कंचन शर्मा और उसकी मां पर केस दर्ज कराया है। पत्नी और सास के खिलाफ सेक्शन 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने)  के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। 

संदीप नाहर ने लिखा था, 'अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी कुछ सुख दुख देखे... हर समस्या का सामना किया लेकिन आज में जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं वो बर्दाश्त के बाहर है।' संदीप नाहर ने अपने वीडियो में बताया था, 'मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। आज यह वीडियो बनाने का मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है।'

संदीप ने आगे कहा था- "डेढ़ दो साल से मैं ट्रोमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना, हर रोज सुसाइड की बात करना। वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मैं परेशान हो चुका है। मेरी फैमिली को गाली देती है। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक का इलाज नहीं है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसे साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर