बतौर प्रॉड्यूसर डेब्यू करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त संदीप सिंह ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jun 20, 2020 | 21:29 IST

Sushant Singh Rajput's film Vande Bharatam: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत फिल्म 'वंदे भारतम' से बतौर प्रॉड्यूसर आगाज करने वाले थे।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत बतौर प्रॉड्यूसर डेब्यू करने वाले थे
  • उनके दोस्त संदीप सिंह ने फिल्म का पोस्ट किया है
  • फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत खुद लीड रोल में थे

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्व-अभिनीत फिल्म वंदे भारतम से बतौर निर्माता आगाज करने वाले थे। इस फिल्म से संदीप सिंह निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाले थे, जिन्हें सुशांत का दोस्त माना जाता है और जिनके खाते में अलीगढ़, सरबजीत और भूमि जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने का श्रेय है। संदीप ने इंस्टाग्राम पर शनिवार शाम को फिल्म के बारे में जिक्र किया और फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया जिसमें सुशांत नजर आ रहे हैं।

उन्होंने लिखा, 'तुमने मुझसे वादा किया था कि हम, बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे।' उन्होंने लिखा कि तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरुआत तुम्हारे साथ होगी, राज शांडिल्य ने इसे लिखा और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। अब तुम्हारे चले जाने से मैं टूट गया हूं। अब मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

उन्होंने कहा, 'मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा और यह प्यारे सुशांत सिंह राजपूत की याद में श्रद्धांजलि होगी, जिन्होंने लाखों लोगों को प्रेरित किया और उम्मीद जगाई कि कुछ भी संभव है।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर