Sanjay Dutt Cancer: कैंसर का पता चलने के बाद जब पहली बार नजर आए संजय दत्त, अस्पताल के बाहर दिखा ऐसा अंदाज

Sanjay Dutt seen outside Hospital: फेफड़ों के स्टेज 4 कैंसर के पता चलने के बाद संजय दत्त को शनिवार को लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया। उनके दोस्त परेश घेलानी ने अभिनेता को लेकर इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है।

Sanjay Dutt seen outside the Hospital
अस्पताल के बाहर नजर आए संजय दत्त  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • संजय दत्त को फेफड़ों में चौथे चरण का कैंसर
  • शनिवार को कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर आए नजर
  • अभिनेता के करीबी दोस्त परेश घेलानी ने किया भावुक पोस्ट

मुंबई: संजय दत्त के फेफड़ों के चौथी स्टेज के कैंसर की रिपोर्ट सामने आने के कुछ दिनों बाद, अभिनेता को शनिवार को कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर भेज देखा गया। परिवार ने अभी तक बीमारी की पुष्टि नहीं की है, हालांकि अभिनेता ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वह मेडिकल ब्रेक ले रहे हैं। अभिनेता को अस्पताल जाते समय मास्क और स्काई ब्लू कुर्ता पहने देखा गया था। मौके पर मौजूद लोगों और मीडिया कर्मियों की शुभकामनाओं के जवाब में संजय दत्त ने फोटोग्राफरों को थम्सअप दिखाते नजर आए।

Sanju images after cancer diagnosis

सांस लेने में शिकायत के बाद पिछले सप्ताह संजय दत्त को लीलावती अस्पताल ले जाया गया था और इस दौरान उनके शरीर में ऑक्सीजन का स्तर गिर गया था। दो दिन बाद वह वापस घर आ गए और अभिनेता के स्टेज 4 फेफड़े के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आईं।

ऐसा कहा जा रहा था कि अभिनेता अमेरिका या सिंगापुर में अपना इलाज करा सकते हैं, इस बीच उन्हें शनिवार को में कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर देखा गया। अभिनेता के फैंस बीमारी का पता चलने के बाद संजय दत्त के हौसले के साथ जुझारू और सकारात्मक रवैये की तारीफ कर रहे हैं।

अभिनेता के सबसे अच्छे दोस्त परेश घेलानी ने रविवार को संजय दत्त के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा।

उन्होंने लिखा, 'भाई @duttsanjay कल्पना करना मुश्किल है कि कुछ दिन पहले हम इस बारे में बात कर रहे थे कि अपने जीवन के अगले चरण का आनंद कैसे लेना चाहिए और हम बात कर रहे थे कि कैसे हम धन्य हो गए हैं कि हम सवारी, पैदल, टहलना की अब तक की यात्रा का आनंद लें सके। हम जहां हैं वहीं हैं। मुझे अभी भी विश्वास है कि हम धन्य हैं और मुझे पता है कि आगे की यात्रा उतनी ही खूबसूरत और रंगीन होगी जितनी कि यह रही है। भगवान दयालु रहे हैं। नकुपेन्दा काका!!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर