मुंबई में चल रहे कैंसर के इलाज के बीच पत्नी संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को हाल ही में फेफड़ों का कैंसर हुआ है और मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। इस बीच वो आज (15 सितंबर) अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ दुबई रवाना हो गए। जानें वजह।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में पत्नी मान्यता दत्त संग दुबई रवाना हो गए हैं
  • संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं
  • जानकारी के मुताबिक मुंबई में ही उनका इलाज चल रहा है

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को हाल ही में लंग (फेफड़े) कैसर हो गया है। कुछ दिनों पहले उनकी सेहत को लेकर यह जानकारी सामने आई थी जिसके बाद से ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। यह खबरें आईं थीं कि वो इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। 

संजय दत्त को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में उनकी पहली कीमोथेरेपी हो गई है जिसके बाद वो आज (15 सितंबर) दुबई रवाना हो गए हैं। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, संजय आज अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से शाम 4 बजे दुबई अपने बच्चों शहरान और इकरा से मिलने गए हैं। उम्मीद की जा रही है कि संजय दत्त एक हफ्ते या 10 दिन में वापस लौट सकते हैं। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने बताया कि संजय दत्त की तबीयत ठीक है और वो हफ्तेभर या 10 दिन में वापस लौट सकते हैं। संजय दत्त अपने जुड़वां बच्चों से मिलना चाहते थे, जो इस समय दुबई में हैं और वहीं से अपनी क्लास ले रहे हैं। 

मालूम हो कि संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।' इसके बाद यह जानकारी सामने आई थी कि उन्हें लंग कैंसर हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर