Sanjay Dutt luxurious car collection: संजय दत्त के पास लग्जरी कारों का जबरस्त कलेक्शन, करोड़ों में है कीमत

Sanjay Dutt luxurious cars collection: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त मेहंगी कारों के शौकीन हैं। एक्टर के पास लग्जरी गाड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन है।

sanjay dutt
संजय दत्त (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL

मशहूर एक्टर संजय दत्त बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने शानदार लाइफस्टाइल के लिए भी जाने-जाते हैं। उन्हें शुरू से लग्जरी लाइफ जीना पसंद है। वह लग्जरी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। कई महंगी कारें उनके गैराज की शोभा बढ़ा रही हैं। कुछ कारें तो ऐसी हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है। आइए संजय के लग्जरी कलेक्शन के बारे में जानते हैं। 

फरारी 599 जीटीबी 

क्या आपको मालूम है कि संजय दत्त भारत की उन चुनिंदा हस्तियों में से एक हैं, जो फेरारी 599 जीटीबी (Ferrari 599 GTB) के मालिक हैं। फेरारी 599 जीटीबी की एक्स शोरूम कीमत 1.5 करोड़ से 3.5 करोड़ रुपय के बीच है।

ऑडी क्यू7 

ऑडी क्यू7 (Audi Q7) कई लोगों की एक ड्रीम कार है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेटर एमएस धोनी भी ऐसी ही कार के मालिक हैं। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 69.27 लाख रुपए से 81.18 रुपए है।

रोल्स रॉयस घोस्ट

रोल्स रॉयस घोस्ट (Rolls Royce Ghost) कार संजय ने अपनी पत्नी मानयता दत्त को गिफ्टी में दी थी। ऋतिक रोशन के पास भी ऐसी ही कार है। एक रोल्स रॉयस घोस्ट की कीमत आमतौर पर 3 करोड़ रुपए या उससे अधिक होती है।

ऑडी आर8

संजय के पास ऑडी आर8 (Audi R8) भी है। इसका शुमार जबरदस्त लग्जरी गाड़ियों में होता है। ऑडी आर8 की एक्स शोरूम कीमत करीब 2.72 करोड़ रुपए है।

मर्सिडीज एम-क्लास

किसी की बेहतरीन गाड़ियों का कलेक्शन तक मुकम्मल नहीं होता, जब तक मर्सिडीज गैराज में न हो। संजय भी मर्सिडीज के मालिक है। उनके पास मर्सिडीज एम-क्लास है, जिसकी कीमत 56.74 लाख रुपए से शुरू होती है और 66.97 लाख रुपए तक जाती है!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर