Sanjay Dutt-Maanyata Anniversary: शादी की सालगिरह पर संजय दत्‍त ने पत्‍नी मान्‍यता को ऐसे किया विश, वीडियो

Sanjay Dutt Maanyata dutt wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त ने शादी की सालगिरह के मौके पर एक खास वीडियो पोस्‍ट किया है। इस वीडियो के साथ उन्‍होंने पत्‍नी के ल‍िए स्‍पेशल मैसेज भी लिखा है।

sanjay dutt and manyata
sanjay dutt and manyata 

Sanjay Dutt Maanyata dutt wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त और उनकी पत्‍नी मान्‍यता ने हाल ही में 7 फरवरी को शादी की सालगिरह मनाई। बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा, जबकि दूसरी रिया पिल्लई थीं। बाद में उन्होंने साल 2008 में मान्यता से शादी की। 

सालगिरह के चार दिन बाद संजय दत्‍त ने ट्विटर पर एक खास वीडियो पोस्‍ट किया है। इस वीडियो के साथ उन्‍होंने पत्‍नी मान्‍यता के ल‍िए स्‍पेशल मैसेज भी लिखा है। वीडियो में संजय दत्‍त और मान्‍यता के कुछ फोटोज हैं। इस वीडियो के साथ संजय दत्‍त ने ल‍िखा है- मैं तुम्‍हारे बिना क्‍या करूंगा, पता नहीं! दोनों की शादी को 12 साल पूरे हो चुके हैं। 

बता दें कि मान्यता और संजय दत्त में उम्र का बहुत गेप है। मान्‍यता संजय दत्‍त से करीब 20 साल छोटी हैं। इतनी कम उम्र होने के बाद भी संजय दत्त और मान्यता के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री है।  मान्‍यता 30 साल की हैं जबकि संजय दत्‍त 50 साल के हैं। मान्यता का जन्म जन्म 22 जुलाई 1978 को एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। पहले मान्यता का नाम दिलनवाज शेख था। 

मान्‍यता बॉलीवुड अदाकारा बनना चाहती थीं लेकिन उन्‍होंने बी और सी ग्रेड फ‍िल्‍मों में ही काम किया।  2010 में मान्‍यता ने दो जुड़वा बच्‍चों शरान और इकरा को जन्‍म दिया था। आज संजय दत्‍त मान्‍यता के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर