Zeenat Aman: जब भरी महफिल में संजय खान ने उठाया था जीनत अमान पर हाथ

Actress Zeenat Aman: बॉलीवुड की बोल्ड ऐक्ट्रेस में शुमार जीनत अमान के करोड़ों चाहने वाले हैं। उन्होंने अपने समय में कई हिट फिल्में दी हैं। फेम और शौहरत से भरपूर जीनत के करियर में एक हादसा ऐसा भी हुआ, जिससे उबरने में उन्हें 8 साल लग गए....

Bollywood Actress Zeenat Aman
Sanjay Khan and Zeenat Aman   |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • शादीशुदा होने के बावजूद जीनत को दिल दे बैठे थे संजय
  • भरी महफिल में संजय ने जीनत पर उठाया था हाथ
  • बोल्डनेस के चलते चर्चा में रहती थीं जीनम अमान

Zeenat Aman: बॉलीवुड की दम मारो दम एक्ट्रेस जीनत अमान अपने बोल्डनेस के चलते खूब चर्चाओं में रहती थीं। एक समय ऐसा भी था जब जीनत अमान को हिट फिल्मों की गारंटी माना जाने लगा था। ज्यादातर फिल्मों में जीनत ही दिखाई देने लगी थीं और जिस फिल्म में वह नहीं होती थीं तो उनका एक गाना जरूर होता था। जीनत अमान अपनी फिल्मों के अलावा अपनी रियल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। जीनत ने अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र तक हर बड़े हीरो के साथ काम किया है।  

पढ़ें- अनुपमा- नमस्ते अमेरिका की दमदार है स्टारकास्ट, जानें इसे कैसे और कहां देख सकेंगे आप

bollywood stars

शादीशुदा होने के बावजूद जीनत को दिल दे बैठे थे संजय

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय खान एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि निर्माता भी हैं। पहले से शादीशुदा संजय खान बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों की नजदीकियां फिल्म अब्दुल्लाह के सेट पर बढ़ने लगीं थीं। जीनत भी संजय के प्यार में पागल थीं। दोनों अक्सर पार्टीज में नजर आने लगे थे, जिसके बाद दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ होने शुरु हो गए थे। कहा जाता है दोनों ने छुपकर शादी भी कर ली थी। लेकिन इस बात की दोनों की तरफ से कभी कोई पुष्टि नहीं की गई।

bollywood stars

भरी महफिल में संजय ने जीनत पर उठाया था हाथ

अब्दुल्लाह फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जीनत दूसरी कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गईं थीं। इस बीच संजय ने जीनत को फोन करके एक गाने की शूटिंग करने के लिए कहा, लेकिन डेट्स न होने की वजह से जीनत ने गाना शूट करने से मना कर दिया। जीनत की ये बात संजय खान को पसंद नहीं आई और वह इस बात को लेकर जीनत से काफी नाराज हो गए। संजय अपने गुस्से के लिए जाने जाते थे। उन्हें हर बात पर बड़ी जल्दी गुस्सा आ जाता था। फोन के बाद जीनत जब उनसे मिलने पहुंची तो वह एक पार्टी में थे। जीनत को देख उन्हें और गुस्सा आया और उन्होंने जीनत को पीटना शुरु कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जीनत खून से लतपथ हो गई थीं। उन्हें इतने गहरे घाव हुए थे कि सही होने में 8 साल लग गए! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर