Sapna Choudhary ने डांस में दी ऋतिक रोशन को टक्‍कर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

Sapna Choudhary copied Hrithik Roshan dance step: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह ऋतिक रोशन की तरह डांस करती नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary copied Hrithik Roshan dance step
Sapna Choudhary copied Hrithik Roshan dance step 

Sapna Choudhary copied Hrithik Roshan dance step: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह ऋतिक रोशन की तरह डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पहले इंस्‍टाग्राम पर खुद सपना चौधरी ने शेयर किया और उसके बाद इसे उनके चाहने वालों ने। इस वीडियो को दो लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना चौधरी ब्‍लू कलर के टॉप और यलो कलर की पैंट में नजर आ रही हैं। उनके फैंस इस अंदाज को देखकर खुश नजर आ रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इस वीडियो में अभिनेता ऋतिक रोशन का सिग्नेचर डांस स्टेप को कॉपी किया है। यह डांस स्‍टेप ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कहो न प्यार है' के गाने 'एक पल का जीना...' में किया था। उसके बाद यह स्‍टेप उनकी पहचान बन गया। सपना चौधरी ने इसे पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'बरसात के मौसम में... लेट्स डांस।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इन दिनों सपना चौधरी बदली बदली नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट फोटो और वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। बिग बॉस में आने के बाद उन्‍होंने मेकओवर ले लिया है और अब वह सलवार सूट की बजाय स्‍टाइलिश अवतार में नजर आती हैं।

हरियाणवी क्‍वीन सपना चौधरी सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। सपना भोजपुरी और बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ऐसी कलाकार हैं ज‍िनके ल‍िए फैंस की दीवानगी उनके कार्यक्रमों में देखने को म‍िलती है। उनके लटकों झटकों पर लाखों फैंस अपनी जान छिटकते हैं। सलमान खान के शो ब‍िग बॉस 11 का ह‍िस्‍सा रह चुकीं सपना चौधरी ने हाल ही में फ‍िल्‍मों में भी डेब्‍यू किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर