इस एक्ट्रेस ने कभी रिवीलिंग ब्रा पहनने से किया था इनकार, अब हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचाया तहलका

विराट कोहली के साथ ऐड में काम कर चुकी सपना पब्‍बी के हॉट फोटोशूट ने सरगर्मी बढ़ा दी है। कभी प्रोड्यूसर पर संगीन आरोप लगाने वाली सपना का ये हॉट अंदाज छाया हुआ है।

Sapna Pabbi
Sapna Pabbi 

Sapna Pabbi Latest Photoshoot: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के साथ ऐड में काम कर चुकी अदाकारा सपना पब्‍बी के हॉट फोटोशूट ने सरगर्मी बढ़ा दी है। कभी प्रोड्यूसर पर संगीन आरोप लगाने वाली सपना का ये हॉट अंदाज छाया हुआ है। इंस्‍टाग्राम पर सपना पब्‍बी ने ताजा फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं। वह ब्‍लैक कलर की एक वन पीस ड्रेस में अदाओं का जलवा द‍िखा रही हैं।

31 साल की अभ‍िनेत्री सपना पब्‍बी की इन तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं, वहीं कमेंट में यूजर्स उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब सपना ने बोल्‍ड इमेज सोशल मीडिया पर दिखाई है। इससे पहले भी सपना कई बार बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरें शेयर कर यूजर्स का दिल जीत चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sapna Pabbi ???? (@sapnapabbi_sappers) on

सपना तब चर्चा में आई थीं जब उन्‍होंने एक फ‍िल्‍म के प्रोड्यूसर पर आरोप लगाकर कहा था कि जब वह एक गाने की शूट‍िंग कर रही थीं तो उसमें उन्‍हें बिकिनी पहननी थी। ट्रायल के दौरान सपना ने स्‍टाइलिस्‍ट से अंडरवायर्ड ब्रा से वायर हटाने को कहा था क्‍योंकि उसे पहनने में उन्‍हें दर्द हो रहा था। सपना ने लिखा था कि ये ब्रा पहनने की वजह से उन्‍हें चेस्‍ट पेन होने लगा था।

जब इस बारे में प्रोड्यूसर को बताया था तो उन्‍होंने सपना पर ही सवाल उठा दिया कि उनके साथ काम करने में दिक्‍कत आ रही है। उन्होंने उस रिवीलिंग ब्रा के बारे में बड़ी आसानी से कह दिया कि यह केवल एक ब्रा है सपना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sapna Pabbi ???? (@sapnapabbi_sappers) on

बता दें कि सपना सीर‍ियल घर आजा परदेसी में नजर आई थीं। इसके अलावा गैलेक्‍सी चॉकलेट के व‍िज्ञापन में अर्जुन रामपाल के साथ, पेप्‍सी के व‍िज्ञापन में विराट कोहली के साथ और फेयर एंड लवली यामी गौतम के साथ नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर