क्लासिकल डांस कर रहीं Sara Ali Khan, इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया VIDEO

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और तमाम स‍ितारे अपने अपने घरों में कैद हैं। इस बीच बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान क्लासिकल डांस कर रही हैं। इसका वीडियो उन्‍होंने इंस्‍टा पर शेयर किया है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 

Sara Ali Khan Video: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और तमाम स‍ितारे अपने अपने घरों में कैद हैं। बीच बीच में कई स‍ितारे सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस से घर में रहने की अपील कर रही हैं, साथ ही यह भी बता रहे हैं कि वह अपना समय कैसे बिता रहे हैं। लॉकडाउन के बीच सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान ने भी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्लासिकल डांस कर रही हैं। 

सारा इस वीडियो में Traditional look में नजर आ रही हैं। उनके डांस मूव्‍स काफी शानदार हैं। ऐसे लग रहा है जैसे वह किसी फ‍िल्‍म के ल‍िए यह डांस सीख रही हैं। सारा अली खान के इस वीडियो को अब तक 26 लाख से ज्‍यादा लोगों ने पसंद किया है। हालांकि आपको बता दें कि सारा ने यह वीडियो उत्‍कल द‍िवस की शुभकामना देते हुए शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सुशांत सिंह राजपूत संग फ‍िल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू करने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 2.6  मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा  आखिरी बार सारा कार्तिक आर्यन संग लव आज कल में नजर आई थीं और वह जल्द ही फिल्म कुली नं. 1 में नजर आने वाली हैं। डेविड धवन की इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन दिखेंगे। इसके अलावा सारा अतरंगी रे में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ काम करेंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर