[video] रैंप पर बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं सारा अली खान, चीयर करते नजर आए कार्तिक और इब्राहिम

बॉलीवुड
Updated Jul 27, 2019 | 10:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों ही उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग खत्म की है। हाल एक्ट्रेस रैंप वॉक करती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

sara ali khan on the fashion runway
sara ali khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए शोजटॉपर बनीं सारा अली खान
  • सारा अली खान को देख लगातार मुस्कुराते नजर आए कार्तिक आर्यन
  • शो में कार्तिक आर्यन के साथ भाई इब्राहिम अली खान भी चीयर करते आए नजर

सारा अली खान इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ कार्तिक आर्यन के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में है। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल सारा अली खान रैंप पर वॉक नजर आईं। शो में उन्हें चीयर करने के लिए कार्तिक आर्यन दिखाई दिए। रैंप वॉक के दौरान की कई वीडियो और तस्वीर सामने आई है।

 

शो में ऑफ व्हाइट कलर के शिमरी लहंगे में सारा अली खान ने शानदार अंदाज में रैंप वॉक किया। इसके साथ ही उन्होंने बालो को खुले रखा था, इस आउटफिट के साथ उन्होंने बेहद लाइट मेकअप किया था। उनके इस ड्रेस को डिजाइनर ड्यो फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने तैयार किया था। ड्यो फाल्गुनी और शेन पीकॉक का लेटेस्ट कलेक्शन बोंजोर आमेर पर आधारित था। सारे कलेक्शन जयपुर के आमेर फोर्ट से प्रभावित बनाए गए थे। 

बता दें कि इस शो में न सिर्फ कार्तिक आर्यन बल्कि सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आए। इस दौरान दोनों आसपास ही बैठे, यही नहीं दोनों काफी बात करते भी दिखाई दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि जब दोनों डिजाइनर सारा अली खान के साथ स्टेज पर आते हैं तो एक्ट्रेस बेहद कॉन्फिडेंट अंदाज में सभी का अभिवादन किया। इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर दर्शकों का अभिवादन किया। स्टेज पर सारा को देख कार्तिक आर्यन ताली बजाते दिखाई दिए जबकि इब्राहिम अली खान अपनी बहन की तरफ हाथ हिलाते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

खास बात है कि इस फैशन शो में इब्राहिम और कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग काफी फ्रेंडली नजर आई।  इसके अलावा तस्वीर में कार्तिक हर तरफ स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं। शो में दोनों स्टार सारा अली खान को चीयर करने पहुंचे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने हाल ही में इम्तियाज अली की  फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में पहली बार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ नजर आएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

कुली नंबर वन 
सारा अली खान इम्तियाज अली खान की फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में वो वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं साल 1995 में आई फिल्म कुली नंबर वन में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर