Sara Ali Khan को ये लिपस्टिक नहीं लगाने देती हैं अमृता सिंह, शेयर किए Beauty Tips

बॉलीवुड
Updated Oct 06, 2019 | 20:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan Beauty Tips: सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अमृता सारा के लुक और मेकअप का भी ध्यान रखती हैं। सारा अली खान ने बताया मम्मी उन्हें एक लिप्स्टिक नहीं लगाने देती हैं।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने ब्यूटी सीक्रेट शेयर किए हैं।
  • सारा अली खान ने बताया कि उनकी मम्मी अमृता सिंह किस तरह के मेकअप लगाने से उन्हें रोकती हैं।
  • सारा अली खान को खूबसूरती अपनी अमृता सिंह से विरासत में मिली है।

मुंबई. सैफ अली खान की बेटी और सिंबा की एक्ट्रेस सारा अली खान की सादगी और खूबसूरती के कई लोग दीवाने हैं। सारा अली खान को ये खूबसूरती अपनी अमृता सिंह से विरासत में मिली है। अब सारा अली खान ने बताया कि उनकी मम्मी अमृता सिंह किस तरह के मेकअप  लगाने से उन्हें रोकती हैं।  
 
वोग मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने ब्यूटी सीक्रेट शेयर किए हैं। सारा अली खान ने बताया कि, " हाल ही में एक शूट के लिए मैंने येलो मेकअप का इस्तेमाल किया था। मैं सिंबा के प्रमोशन के दौरान एक्सपेरिमेंट किया और पिंक मसकारा लगाया था।" 

सारा ने बताया कि मैं ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाती हूं। हालांकि, ये मैं केवल अपने घर पर ही अप्लाई करती हैं। मेरी मम्मी नहीं चाहती कि मुझे इसे लगाकर कहीं बाहर जाना चाहिए। हालांकि, मैं जल्द ही इसे लगाकर बाहर निकलूंगी।   

शादी के लिए अमृता सिंह ने किया था तैयार
सारा अली खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि पिता सैफ की दूसरी शादी के लिए उन्हें मां अमृता सिंह ने तैयार किया था। सारा ने बताया था कि सबसे सुंदर लहंगा पहनें। सारा ने बताया था कि मम्मी ने डिजाइनर अबू जानी और संदी खोसला को बुलाया था। 

सारा ने बताया कि मम्मी ने दोनों से कहा था कि, " सैफ शादी कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहनें।" इसके अलावा उन्होंने ही मुझे बताया कि शादी में मुझे कौन से झुमके पहनने चाहिए।    

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Eid Mubarak A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान साल 2020 में इमतियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म लव आजकल का सीक्वल है। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी।  

सारा अली खान इसके अलावा कुली नंबर वन के रीमेक में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपोजिट नजर आएंगी। सारा ने हाल ही में बैंकॉक में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म किया है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर