11 साल पहले सैफ के साथ लव आज कल के सेट पर जाती थीं सारा, दीपिका पादुकोण के सामान के साथ करती थीं छेड़छाड़

Sara Ali Khan on Saif starrer Love Aaj Kal: सारा अली खान ने हाल ही में बताया कि वे पिता सैफ की फिल्म लव आज कल के सेट पर जाया करती थीं। वहां वे दीपिका पादुकोण के सामान के साथ खेलने लगती थीं।

Sara Ali Khan on Saif starrer Love Aaj Kal
Sara Ali Khan on Saif starrer Love Aaj Kal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान पिता सैफ की लव आज कल के सेट पर जाती थीं
  • वहां वे दीपिका पादुकोण के सामने के साथ खेला करती थीं
  • सारा की लव आज कल वेलेंटाइन्स डे पर आने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में जुटी हुई है। इम्तियाज अली की इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया था। जिसके बाद इसकी तुलना सारा के पिता सैफ अली खान की साल 2009 में आई फिल्म से की जाने लगी। इस फिल्म में सैफ के साथ दीपिका पादुकोण नजर आईं थीं। हाल ही में प्रमोशन के सारा ने साल 2009 में लव आज कल के सेट बताए पलों के बारे में चर्चा की।

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में सारा ने उस वक्त की मैमोरी के बारे में बताया। उनकी साल 2009 की फिल्म लव आज कल के सेट की अच्छी मैमोरी हैं। सारा ने बताया कि साल 2009 में वे लव आज कल के सेट पर दीपिका के लिप ग्लोसेज से खेला करती थीं और यमी पराठों को मजा लेती थीं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें उस वक्त उनसे कुछ नोट्स ले लेने चाहिए थे। हालांकि सारा यहां एक्टिंग के नोट्स नहीं, बल्कि मेकअप नोट्स की बात कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

आपको बता दें कि साल 2009 में आई इम्तियाज अली की लव आज कल में पहली बार दीपिका और सैफ साथ नजर आए थे। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था, क्योंकि इसकी कहानी उस वक्त के लव स्टोरी को बयां करती थी। 

अब सारा की लव आज कल में भी दो अलग-अलग समय की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। एक में कार्तिक के साथ सारा हैं तो वहीं दूसरी में कार्तिक, आरुषि शर्मा के साथ नजर आएंगे।

इम्तियाज की लव आज कल में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। ये रोमांटिक फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर