Sara Ali Khan Childhood Photo: सारा अली खान ने शेयर की अपनी पुरानी की फोटो, लिखा- हम बचपन से ही ऐसे हैं

Sara Ali Khan Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की है। इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा कि हम बचपन से ही ऐसे हैं। उनकी यह फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने शेयर की अपनी बचपन की फोटो
  • बचपन की फोटो में भी दिखा एक्ट्रेस का अलग स्टाइल
  • फोटो शेयर कर सारा ने लिखा- हम बचपन से ही ऐसे हैं

इन दिनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। कुछ एक्टर्स कुकिंग करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ वर्कआउट करते हुए पोस्ट शेयर करते हैं लेकिन इसके अलावा वो अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इन दिनों ज्यादातर सेलेब्स अपनी बचपन की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में एक एक्ट्रेस ने अब अपनी बचपन की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है।

दरअसल एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की फोटो शेयर की है। उन्होंने इस फोटो का कोलाज शेयर किया है जिसमें पहली फोटो उनकी बचपन की है जबकि दूसरी फोटो अभी की है। लेकिन दोनों में उनका अंदाज और स्टाइल लगभग एक सा ही है। बचपन की इस फोटो में भी सारा पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं और स्माइल करती हुई बहुत क्यूट लग रही हैं।  इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा कि हम बचपन से ऐसे ही हैं। सारा की यह फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उन्हें क्यूट बता रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

पहले भी शेयर की थी फोटो

इससे कुछ दिन पहले भी सारा ने अपनी फोटो का एक कोलाज शेयर किया था। जिसमें पहली फोटो उस समय की थी जब वो थोड़ी हेल्दी थीं तो वहीं दूसरी फोटो हाल ही की थी। इन दोनों तस्वीरों में भी सारा एक ही अंदाज में नजर आ रही थीं। दोनों तस्वीरों में वो सूट पहने मांग टीका लगाए और कानों में ईयरिंग्स पहने दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में दिखीं। इस साल उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी जिसमें उनके अपोजिट एक्टर कार्तिक आर्यन थे। उनकी यह फिल्म बहुत ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब वो एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी, जो कि साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 की सीक्वल होगी। फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी हालांकि कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसक जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर