Sara Ali Khan पर इस वजह से अमेरिकी एयरपोर्ट पर किया जाता है शक, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Sara Ali Khan को कई बार न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाते हुए देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्हें अमेरिकी एयरपोर्ट पर शक की नजरों से देखा जाता है। इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Sara Ali Khan: सारा अली खान पर इस वजह से अमेरिकी एयरपोर्ट पर किया जाता है शक
Sara Ali Khan: सारा अली खान पर इस वजह से अमेरिकी एयरपोर्ट पर किया जाता है शक  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने बताई अमेरिकी एयरपोर्ट की बात
  • उन्हें एयरपोर्ट पर शक की नजरों से देखा जाता है
  • सारा की फिल्म लव आज कल हाल ही में रिलीज हुई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर सुर्खियों में हैं। वेलेंटाइन्स डे के मौके पर उनकी ये फिल्म रिलीज हुई है। जिसमें दो अलग-अलग वक्त की लव स्टोरीज को दिखाया गया है। इसे दर्शकों की मिक्स प्रतिक्रिया मिली है। सारा ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया था। इसी दौरान उन्होंने अपने बारे में कुछ खास खुलासे भी किए।

सारा ने हाल ही में बताया कि उन्हें अमेरिकी एयरपोर्ट पर शक की नजरों से देखा जाता है। दरअसल सारा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ईस्ट इंडिया कॉमेडी शो में पहुंची थीं। यहीं उन्होंने इस बारे में जानकारी दी। हालांकि इसकी वजह सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 

सारा ने बताई वजह
सारा ने फनी वजह बताई कि आखिर अमेरिका के एयरपोर्ट पर उनको शक की नजरों से क्यों देखा जाता है। उन्होंने बताया कि जब मैंने अपनी आईडी कार्ड की फोटो ली थी, तब मैं 96 किलो की थी। ऐसे में थोड़ी परेशानी होती है। क्योंकि वो फोटो देखकर कहते हैं, 'क्या?' सारा ने बताया कि अमेरिका में सबसे ज्यादा परेशानी होती है, क्योंकि मेरा स्टूडेंट वीजा, मेरा टूरिस्ट वीजा और मेरा करंट वीजा, सब अलग-अलग है। तो उनको लगता है कि ये क्या हो रहा है। ये थोड़ा संदेहपूर्ण है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 

बकौल सारा, मेरा सरनेम भी सुल्तान है और वो अमेरिका है, तो आप सोच सकते हैं। हालांकि उन्होंने आगे बताया कि मैं इसके आगे कुछ नहीं कहना चाहती हूं, क्योंकि मैं वापस न्यूयॉर्क जाना चाहती हूं। दरअसल सारा ने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ही अपनी पढ़ाई पूरी की है। और वे अक्सर वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क जाना चाहती हैं। उन्हें न्यूयॉर्क बहुत पसंद हो और वे अपने डेस्टिनेशन वेडिंग भी यहीं करना चाहती हैं।

इन फिल्मों में काम कर रही हैं सारा
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल के बाद अब वरुण धवन के साथ सारा की कुली नं. 1 आने वाली है। इसके अलावा वे आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे भी कर रही हैं। जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर