Sara Ali Khan New Film: सारा अली खान के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आएंगी नजर

Sara Ali Khan and Dhanush Film: सारा अली खान एक नई फिल्म में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार के साथ दिखेंगी। खास बात ये है कि फिल्म में अक्षय कुमार भी एक कैमियो निभाएंगे।

Sara Ali Khan and Dhanush Film
Sara Ali Khan and Dhanush Film  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • धनुष के साथ काम करेंगी सारा अली खान
  • आनंद एल राय की फिल्म का टाइटल आया सामने
  • फिल्म में अक्षय भी निभाएंगे खास रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना 'हां मैं गलत' रिलीज हुआ है, जो पुराने गाने का नया ट्विस्ट है। सारा इसके बाद एक और नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस बार वे साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ दिखेंगे। धनुष ने फिल्म रांझणा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आखिरी बार वे शमिताभ में नजर आए थे। अब लंबे वक्त बाद वे कोई बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के टाइटल का खुलासा हुआ है।

शाहरुख की फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय सारा और धनुष की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर ला रहे हैं।  सारा अली खान ने भी इसकी घोषणा की है। इस फिल्म का टाइटल 'अतरंगी रे' है। ये नाम काफी अलग लग रहा है और नाम की तरह फिल्म भी थोड़ी अलग तरह की होगी।इस फिल्म में अक्षय कुमार भी एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 

एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि सारा फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। इससे पहले सारा को आनंद एल राय के ऑफिस के बाहर देखा गया था। वे दो फिल्मों पर चर्चा कर रहे थे और सारा, जो राय की फिल्मों की फैन है, को ये प्रोजेक्ट पसंद आया। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@dhanushkraja) on

 

सारा की अगर बात करें तो वे इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आने वाली है। इसमें उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनी है। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके बाद वे वरुण धवन के साथ कुली नं. 1 में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर