Sara Ali Khan EID Wishes: सारा अली खान ने फैंस को द‍िया ईद का खास तोहफा, साथ में भेजा ये मैसेज

Sara Ali Khan EID Wishes: सारा अली खान उन एक्ट्रेस में से हैं जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। सारा ने अब ईद के मौके पर अपने फैंस को खास अंदाज में बधाई दी है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • चांद निकलने के साथ ही पूरी दुनिया में आज ईद मनाई जा रही है।
  • ईद के इस मौके पर सारा अली खान ने फैंस को मुबारकबाद दी है।
  • सारा ने अपने बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Sara Ali Khan EID Wish: चांद के दीदार के साथ ही पूरी दुनिया में आज ईद उल फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स रविवार से ही ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी एक खास फोटो शेयर की है। 

सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटो पोस्ट की है। पहली फोटो उनकी बचपन की है। वहीं, दूसरी फोटो अभी की है। दोनों फोटो में सारा अली खान ने हिजाब पहना हुआ है। बचपन की फोटो में सारा बेहद क्यूट लग रहीं हैं। 

फोटो के साथ सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा- 'ईद मुबारक।' इसके साथ उन्होंने स्टे होम, स्टे सेफ और स्टे पॉजीटिव जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। सारा की पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Eid Mubarak#staysafe #stayhome #staypositive A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

कार्तिक आर्यन के साथ शेयर की थी फोटो
सारा अली खान ने बीते साल ईद कार्तिक आर्यन के साथ मनाई थी। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो खूब वायरल हुई थी। कार्तिक और सारा ने मस्जिद के बाहर खड़े होकर सेल्फी ली थी। हालांकि, दोनों के ही चेहरे ढके हुए थे। 

सारा और कार्तिक उस वक्त लव आजकल की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान दोनों के अफेयर की भी चर्चा थी। हालांकि, लव आजकल के प्रमोशन के दौरान सारा और कार्तिक ने अफेयर की खबरों को खारिज किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Eid Mubarak A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on
 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की आखिरी फिल्म लव आजकल थी। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आईं थीं। वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

सारा अली खान अब वरुण धवन के अपोजिट फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वालीं हैं। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा सारा धनुष के साथ अतरंगी रे में भी काम करेंगी। इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर