Saroj Khan Death: कोरोना वायरस के कारण नहीं होगी सरोज खान की प्रेयर मीट, परिवार ने जारी किया बयान

Saroj Khan Prayer Meet: सरोज खान के निधन के बाद उनके परिवार की तरफ से आधिकारिक बयान आ गया है। परिवार ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण उनकी प्रेयर मीट का आयोजन नहीं होगा।

Saroj Khan
Saroj Khan 
मुख्य बातें
  • सरोज खान के निधन के बाद परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है।
  • परिवार ने अपने बयान में कहा है कि कोरोना के कारण प्रेयर मीट नहीं होगी।
  • सरोज खान को आज सुबह सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था।

मुंबई. सरोज खान के निधन के बाद अब उनके परिवार की तरफ से आधिकारिक बयान आया है। सरोज खान के परिवार वालों ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण प्रेयर मीट का आयोजन नहीं किया जाएगा। 

सरोज खान के परिवार ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बयान जारी किया है। परिवार ने अपने आधिकारिक बयान ने कहा कि- 'मम्मी के लिए दुआएं करने के लिए और मैसेज भेजने के लिए सभी का धन्यवाद।'

परिवार ने अपने आधिकारिक बयान में आगे लिखा है- 'कोरोना वायरस COVID 19 से उपजे मौजूदा हालत को देखत हुए सरोज खान की प्रेयर मीट आयोजित नहीं की जाएगी। जैसे ही स्थिति बदलेगी, हम मिलेंगे और उनकी लाइफ को सेलिब्रेट करेंगे।'

सुपुर्द-ए-खाक हुईं सरोज खान 
सरोज खान को शुक्रवार सुबह मुंबई के मलाड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया है। सरोज खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे। उनकी अंतिम  विदाई में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए थे। 

सोशल मीडिया पर  सरोज खान को सेलेब्स श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब्स ने सरोज खान से जुड़ी अपनी यादों को भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर सरोज खान ने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

कार्डिएक अरेस्ट से हुई मौत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरोज खान का निधन कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुआ था। इससे पहले 20 जून को सांस लेने में तकलीफ के कारण सरोज खान को अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। 

सरोज खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थीं। सरोज खान पिछले काफी वक्त से डायबिटीज से भी पीड़ित थीं। सरोज खान के परिवार में उनके तीन बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम राजू खान है। वहीं, उनकी बेटी सुकीना खान दुबई में डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर