लाल सिंह चड्ढा को सिख समुदाय से मिली हरी झंडी, आमिर खान बोले- मुझे खुशी हुई कि हमारी फिल्म उनके दिल को छू गई 

SGPC Approves The Sardar Character In Laal Singh Chaddha: बड़े पर्दे पर जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है। हाल ही में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने फिल्म के एक किरदार को मंजूरी दे दी है।

SGPC Approves The Sardar Character In Laal Singh Chaddha Film, Film Laal Singha Chaddha Update
Aamir Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है फिल्म लाल सिंह चड्ढा।
  • मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे आमिर खान और करीना कपूर खान।
  • शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने फिल्म में सरदार के किरदार को दी मंजूरी।

SGPC Approves The Sardar Character In Laal Singh Chaddha Film: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए यह दोनों सितारे एक भी मौके को हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने ने पहले से ही दर्शकों को आकर्षित कर लिया है और अब हर कोई इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। इसी बीच आमिर खान ने यह जानकारी दी कि उन्हें इस बात की बहुत खुशी है कि एसजीपीसी यानी शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को उनकी यह फिल्म बहुत पसंद आई।

Also Read: शाहरुख खान नहीं ये एक्टर होने वाले थे मन्नत के मालिक, जानिए कैसे लगी किंग खान की लौटरी

आमिर खान की यह फिल्म पंजाब पर आधारित है। रिलीज से पहले आमिर खान ने यह फिल्म सिख कमेटी शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) को दिखाई। यह फिल्म देखने के बाद एसजीपीसी के हर एक सदस्य ने काफी अच्छा रिएक्शन दिया है। इस पर बात करते हुए आमिर खान ने यह कहा कि 'एसजीपीसी के हर एक मेंबर के रिएक्शन ने मेरा दिल छू लिया है। मुझे बहुत खुशी है कि हमारी फिल्म उन्हें बहुत पसंद आई।' इसी के साथ एसजीपीसी के हर एक मेंबर ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा में सरकार के किरदार को मंजूरी दे दी है। शूटिंग शुरू करने से पहले भी मेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा का स्क्रिप्ट भी एसजीपीसी के मेंबर्स को दिखाया था और उस समय भी सबको यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। 

Also Read: रणवीर सिंह के बाद मलाइका अरोड़ा और उर्फी पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, दोनों अभिनेत्रियों पर दर्ज हो सकती हैं FIR

यह फिल्म पंजाब पर आधारित है और आमिर खान इसमें सरदार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे इसीलिए मेकर्स यह चाहते थे कि इस फिल्म में दिखाई गई हर एक जानकारी एकदम सही हो। इसके साथ आमिर खान ने हाल ही में यह भी बताया कि वह अपनी फिल्म को ‌ओटीटी पर लाने के लिए जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह थिएट्रिकल रिलीज के 6 महीने बाद इसे ओटीटी पर लाने की सोच रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर