Shabana Azmi Health Update: शबाना आजमी की सेहत में हो रहा सुधार, लेकिन इस वजह से 48 घंटे रहेंगी ICU में

Shabana Azmi Will be in ICU for next 48 hours: फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने हाल ही में बताया कि शबाना आजमी की सेहत में सुधार हो रहा है और लेकिन अभी वो अगले 48 घंटे आईसीयू में ही रहेंगी।

Shabana Azmi
Shabana Azmi 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शबाना आजमी कुछ दिनों पहले सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गईं थीं
  • अब फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बताया कि उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है
  • बोनी कपूर ने यह भी बताया कि हालांकि अभी करीब अगले 48 घंटे आईसीयू में रहेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का बीते दिनों मुंबई- पुणे एक्सप्रेसवे पर एक्सिडेंट हो गया था। उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी जिसमें एक्ट्रेस बुरी तरह जख्मी हो गईं। हादसे के तुरंत बाद उन्हें एमजीएम अस्पताल ले जाया गया जहां सीटी स्कैन होने के बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। 

शबाना आजमी के एक्सिडेंट की खबर आने के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे जिनमें फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, तब्बू, अनिल कपूर, फराह खान, विक्की कौशल, जितेंद्र, आशुतोष गोवारिकर समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने शबाना की सेहत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया, 'शबाना आजमी की सेहत में तेजी से सुधार आ रहा है। उनकी एमआरआई हुआ जो कि क्लीयर है। वो अब बेहोशी की हालत में नहीं हैं। लेकिन वो अभी 48 घंटे और आईसीयू में रहेंगी ताकि यह देखा जा सके कि सब कुछ पूरी तरह ठीक है या नहीं।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@azmishabana18 admitted to the hospital! A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

बता दें कि शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ ट्रक ड्राइवर राजेश पांडुरंग शिंदे ने शिकायत दर्ज करवाई है। इस एफआईआर के मुताबिक ड्राइवर द्वारा तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण कार ट्रक से टकराई।  खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184 के तहत भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस हादसे में शबाना आजमी के ड्राइवर को गंभीर चोट आई है। 

मालूम हो कि शबाना आजमी के एक्सिडेंट की खबर पर पीएम मोदी ने दुख जताया था और उनके ठीक होने की कामना की। इसके साथ ही स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी उनके ठीक होने की कामना की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर