Pathan: अबु धाबी में एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट करेंगे शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी देंगे साथ

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान फ‍िल्‍म पठान के ल‍िए एक्‍शन सीन शूट करने अबु धाबी जाएंगे। फ‍िल्‍म वार के न‍िर्देशक की इस फ‍िल्‍म में भी जबरदस्‍त एक्‍शन सीन दर्शकों को हैरान कर जाएंगे।

Shah Rukh Khan Pathan
Shah Rukh Khan Pathan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान फ‍िल्‍म पठान के ल‍िए एक्‍शन सीन शूट करने अबु धाबी जाएंगे।
  • फ‍िल्‍म वार के न‍िर्देशक की इस फ‍िल्‍म में भी जबरदस्‍त एक्‍शन सीन देखने को मिलेंगे।
  • दो साल से अधिक समय बाद शाहरुख खान पर्दे पर लौटेंगे तो उनकी वापसी दमदार होगी। 

Shah Rukh Khan in Pathan: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान फ‍िल्‍म पठान के ल‍िए एक्‍शन सीन शूट करने अबु धाबी जाएंगे। फ‍िल्‍म वार के न‍िर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फ‍िल्‍म में भी जबरदस्‍त एक्‍शन सीन दर्शकों को हैरान कर जाएंगे। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्‍टारर वार में तांलों तले उंगली दबा लेने वाले एक्‍शन सीन देखकर दर्शक दंग रह गए थे। खास बात ये है कि अबु धाबी में शाहरुख खान को दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी ज्‍वॉइन करेंगे। उम्‍मीद की जा रही है कि दो साल से अधिक समय बाद शाहरुख खान पर्दे पर लौटेंगे तो उनकी यह वापसी दमदार होगी। 

जानकारी के अनुसार, पठान का पहला शेड्यूल मुंबई के एक स्‍टूडियो में ही शूट किया जा रहा है। बीते दिनों शाहरुख खान स्‍टूडियो के बाहर नजर भी आए थे। बढ़े हुए बालों के साथ शाहरुख का अंदाज दमदार नजर आया था। अब अगला शेड्यूल अबु धाबी में होगा जोकि जनवरी में शूट किया जाएगा। इसके बाद फिल्म की टीम यूके जाएगी वहां फिल्म के कुछ सीन्स शूट किए जाएंगे। जुलाई के अंत तक मुंबई में फिल्म का शूट कम्प्लीट करने का लक्ष्‍य रखा गया है। 

इस फिल्‍म में एक बार फिर पर्दे पर शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। साल 2021 में इस फ‍िल्‍म को रिलीज करने का लक्ष्‍य रखा गया है। फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है। हालांकि, फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी। 

जॉन अब्राहम निभाएंगे अहम रोल

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म में जहां एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं पठान में जॉन अब्राहम की भूमिका भी देखने लायक होगी। इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करेंगे। आपको याद होगा कि फिल्म जीरो में भी सलमान खान ने कैमियो किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर