Shah Rukh Khan New Film: क्या राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने वाले हैं शाहरुख खान, खुद दिया इशारा

बॉलीवुड
Updated Apr 21, 2020 | 10:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan Film with Rajkumar Hirani: शाहरुख खान ने #AskSRK सैशन किया, जिसमें उन्होंने अपनी नई फिल्म की तरफ इशारा किया है।

 Shah Rukh Khan Film with Rajkumar Hirani
Shah Rukh Khan Film with Rajkumar Hirani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान ने ट्विटर पर रखा #AskSRK सैशन
  • फिल्मों के लेकर की बात
  • राजकुमार हिरानी के साथ करने की तरफ किया इशारा

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पिछले लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। शाहरुख के फैंस बेसब्री से उनके स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। पिछले काफी वक्त से शाहरुख के कई अलग-अलग फिल्मों में काम करने की खबरें आ रही हैं। हालांकि किंग खान ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है। पर हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म की और इशारा करते हुए ये भी बताया है कि वे किसके साथ काम कर सकते हैं।

हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सैशन किया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई अलग-अलग सवाल पूछे। वहीं एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा, जिससे लगा कि शाहरुख मुन्नाभाई एमबीबीएस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम करने वाले हैं।

दरअसल एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि आप किस निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगे? मार्टिन स्कोर्सेसे या क्रिस नोलन। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'वाह दोनों ही बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे मिल चुका हूं, लेकिन राजू अपना सा लगता है...नहीं?' उनके इसी जवाब को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख यहां राजकुमार हिरानी की बात कर रहे हैं और उनकी अगली फिल्म हिरानी के साथ हो सकती है। शाहरुख के इस जवाब के बाद फैंस की खुशी को ठिकाना नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamsrk) on

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त से चर्चा थी कि शाहरुख, राजू हिरानी की फिल्म में दिख सकते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा था कि दोनों अप्रैल में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। गौरतलब है कि हिरानी की फिल्म के अलावा शाहरुख के Atlee और राज निदीमोरू व कृष्णा डीके की फिल्म में काम करने की भी खबरें हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर