क्या अपना बंगला 'मन्नत' बेचने वाले हैं Shah Rukh Khan, एक्टर ने दिया फैन के सवाल का जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे उनके बंगले मन्नत से जुड़ा सवाल पूछा गया जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • क्या अपना बंगला मन्नत बेचने वाले हैं शाहरुख खान?
  • सोशल मीडिया पर पूछे गए सवाल का एक्टर ने दिया जवाब
  • मालूम हो कि शाहरुख ने ट्विटर पर कुछ फैंस के सवालों के जवाब दिए

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है और देश ही नहीं विदेशों में भी उनके फैंस हैं। शाहरुख ने हाल ही में ट्विटर पर 'आस्क SRK' सेशल के के जरिए अपने फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए।

शाहरुख ने फैन को दिया जवाब

इस सेशन के दौरान शाहरुख के एक फैन ने उनसे उनके मुंबई स्थित बंगले को लेकर सवाल पूछा, जिसका किंग खान ने बेहतरीन जवाब दिया। शाहरुख के फैन ने उनसे पूछा कि क्या वो मन्नत बेचने वाले हैं? शाहरुख ने इसका जो जवाब दिया वो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शाहरुख ने इस फैन को जवाब देते हुए कहा, 'भाई मन्नत बिकती नहीं सिर झुकाकर मांगी जाती है.. याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।'

'मन्नत' को लेकर कही थी ये बात

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपने बंगले से जुड़े सवाल का जवाब दिया हो। इससे पहले भी वो मन्नत से जुड़े एक सवाल का जवाब देकर चर्चा में रह चुके हैं। पुराने एक 'Ask SRK' सेशन के दौरान शाहरुख के फैन ने उनसे पूछा, 'सर मन्नत में एक कमरा किराये पर चाहिए, कितने का पड़ेगा?'। इसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, '30 साल की मेहनत में पड़ेगा।' बता दें कि हाल ही में ट्विटर के इस सेशन के दौरान शाहरुख ने करीब 10 फैंस के सवालों के जवाब दिए।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे, जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थीं। अब खबरें हैं कि वो एटली कुमार की अगली फिल्म में नजर आएंगे और डबल रोल निभाते दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक यह एक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख एक इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर के साथ एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल के किरदार में दिखेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर