Jersey Movie facts : शाहिद कपूर करेंगे जर्सी के रीमेक में काम, जानें इमोशनल कहानी की 5 खास बातें

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 14, 2019 | 13:15 IST

Shahid kapoor in Jersey remake : शाहिद कपूर एक बार फ‍िर साउथ की रीमेक में काम करने जा रहे हैं। जानें तेलुगु फ‍िल्‍म जर्सी की खास बातें :

Shahid kapoor in Jersey remake
Shahid kapoor in Jersey remake 

बॉलीवुड में शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह की सक्‍सेस ने साउथ की फ‍िल्‍मों के हिंदी रीमेक के नए दरवाजे खोल द‍िए हैं। कबीर स‍िंह ने 200 करोड़ क्‍लब में एंट्री ली और शाहिद के कर‍ियर की सबसे सफल फ‍िल्‍म भी बनी। बता दें क‍ि ओर‍िज‍िनल फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी थी जिसमें व‍िजय देवेरकोंडा ने लीड रोल क‍िया था। 

अब कबीर सिंह की इस सक्‍सेस के बाद बॉलीवुड में एक और बड़ी साउथ फ‍िल्‍म के रीमेक की चर्चा है और इसमें भी लीड रोल शाहिद कपूर करने जा रहे हैं। उनके अपोज‍िट रश्‍म‍िका मंदाना को लेने की चर्चा है जो अर्जुन रेड्डी फेम व‍िजय के साथ ड‍ियर कॉमरेड जैसी दमदार फ‍िल्‍म कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

तेलुगु फ‍िल्‍म जर्सी एक क्र‍िकेटर की इमोशनल स्‍टोरी है। इस फ‍िल्‍म में हीरो नानी के अपोज‍िट श्रद्धा श्रीनाथ हैं। यहां जानें जर्सी (Jersey) के बारे में खास बातें - 

  1. जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर की स्‍ट्रगल को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। 
  2. हालांकि फ‍िल्‍म के लीड नानी ने साफ क‍िया था क‍ि जर्सी बायोप‍िक नहीं है लेकिन इंटरनेट में मौजूद जानकारी के मुताब‍िक ये कुछ हद तक क्रिकेटर रमन लांबा की जिंदगी पर आधारित है ज‍िनकी मौत क्र‍िकेट के मैदान पर चोट लगने से हुई थी। 
  3. जर्सी की शूट‍िंग 2018 में पूरी हुई थी और ये 19 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई थी। 150 मिनट की फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सफल रही थी और इसने 48 करोड़ की कमाई की थी। 
  4. जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है। उनकी ये 23वीं फ‍िल्‍म है। नानी एक समय में आरजे भी रहे हैं और तेलुगु में आ रहे बि‍ग बॉस के होस्‍ट भी हैं। वहीं द लॉयन क‍िंग के तेलुगु वर्जन में स‍िंबा की आवाज भी उन्‍हीं की थी। 
  5. जर्सी की लीड एक्‍ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ हैं। वह लॉ ग्रेजुएट हैं और बॉलीवुड में दर्शक उनको तिग्‍मांशु धूल‍िया की फ‍िल्‍म मिलन टॉकीज में अली फजल के अपोज‍िट देख चुके हैं। वहीं श्रद्धा ने फ‍िल्‍म प‍िंक के तमिल वर्जन में तापसी पन्‍नू वाला रोल निभाया था। 

बेशक ये बातें जर्सी के बॉलीवुड रीमेक को लेकर क्रेज और बढ़ा ही रही हैं। इंतजार फ‍िल्‍म से जुड़े अगले अपडेट का है। 

 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर