बेहद आलीशान है शाहिद कपूर का ये सी- फेसिंग बंगला, देखें घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का मुंबई में बना सी- फेसिंग घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। शाहिद और उनकी पत्नी मीरा अक्सर घर की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। देखें उनके घर के अंदर की फोटोज।

Shahid Kapoor Inside House Photos
Shahid Kapoor Inside House Photos 
मुख्य बातें
  • बेहद खूबसूरत है मुंबई के जूहू में बना शाहिद कपूर का ये घर
  • शाहिद कपूर का ये घर सी- फेसिंग है जहां से खूबसूरत नजारा दिखता है
  • देखें- शाहिद कपूर के घर के अंदर की खूबसूरत फोटोज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले अपने परिवार के लिए नया घर खरीदा है लेकिन जिस घर में वो इस समय रह रहे हैं वो बेहद खूबसूरत है। मुंबई में बना शाहिद और मीरा का ये घर इतना खूबसूरत है कि इसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

शाहिद और मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर करते हैं। जूहू बीच पर बने सी- फेसिंग इस घर से ऐसा नजारा दिखता है कि जो किसी को भी मंत्रमुग्ध कर दे। जानकारी के मुताबिक कुछ साल पहले शाहिद ने जब यह घर खरीदा था तब इसकी कीमत 30 करोड़ रुपये थी। हम आपको दिखा रहे हैं उनके घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें।

शाहिद और मीरा के इस घर से सुबह और शाम को खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। समंदर किनारे बने इस घर में शाहिद अपनी पत्नी और दोनों बच्चों, बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ रहते हैं। वहीं उनके घर की अंदर की तस्वीरों में खूबसूरत सोफे, बड़े शीशे और खूबसूरत इंटीरियर देखा जा सकता है। वहीं दीवारों पर फैमिली फोटोज भी लगी हुई हैं। 

मालूम हो कि कुछ समय पहले शाहिद ने मुंबई में नया अपार्टमेंट खरीदा है। जानकारी के मुताबिक यह डुप्लेक्स अपार्टमेंटहै, जिसकी कीमत करीब 56 करोड़ रुपये है। शाहिद के इस वर्ली डुप्लेक्स के पास बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन और अक्षय कुमार का भी घर है। बता दें कि शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर